जापान में बद से बदतर हालात, पीएम ने फिर की लोगों से घरों में रहने की मांग
जापान में बद से बदतर हालात, पीएम ने फिर की लोगों से घरों में रहने की मांग
Share:

टोक्यों: एक तरफ लगातार अपने पांव पसारता जा रहा कोरोना वायरस अब थमने का नाम नहीं ले रहा है. हर दिन इस वायरस के कारण दुनिया के लोगों में दहशत का माहौल बनता जा रहा है. वहीं इस वायरस के कारण अब दुनिया के कोने कोने में लॉकडाउन किया जा चुका है. लेकिन इसके कारण महामारी ने तीव्रता पकड़ ली है. हर दी इस वायरस के कारण लोगों के घरों में खाने पीने की परेशानी बढ़ती जा रही है. 

वहीं यदि देखा जाए तो दुनिया भर में लोगों की मौत का आंकड़ा भी लगातार बढ़ता ही जा रहा है. इस वायरस के कारण आज पूरी दुनिया में खौफ और कोहराम मचा हुआ है. जंहा हर दिन लोगों की मौत की खबर सुन लोगों के दिल कांप उठते है. वहीं अब तक दुनिया भर में 1 लाख 34 हजार से अधिक मौते हो चुकी है. 

जापान के पीएम ने फिर किया लोगों से घरों में रहने का आग्रह: जापानी मीडिया में चार लाख लोगों की मौत की आशंका से संबंधित खबर आने के बाद प्रधानमंत्री एबी शिंजो ने नागरिकों से घर में ही रहने की अपील की है. दरअसल, जापानी मीडिया में अपुष्ट सूत्रों से यह खबर छपी थी कि अगर तुरंत कड़े कदम नहीं उठाए गए तो महामारी से ना केवल चार लाख लोगों की मौत हो सकती है बल्कि साढ़े आठ लाख लोगों को वेंटीलेटर की जरूरत पड़ सकती है. जापान की राजधानी टोक्यो में बुधवार को संक्रमण के 127 नए मामले सामने आए. वहीं देश में इनकी संख्या 327 रही. दरअसल जापान में अभी उन्हीं लोगों का टेस्ट किया जा रहा है, जिनमें लक्षण दिखाई दे रहे हैं. अब तक वहां नौ हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं जबकि दो सौ लोगों की मौत हो चुकी है.

स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री हर्षवर्धन ने की उच्‍चस्‍तरीय बैठक, निकल सकता है कोरोना का उचित समाधान

विजय देवरकोंडा ने हैदराबाद पुलिस का बढ़ाया हौसला

एंटोनियो का बड़ा बयान, कहा- 'COVID-19 से निपटने के लिए WHO के संसाधनों...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -