कोरोना वायरस : अब तक 979 लोग हुए संक्रमित, 25 मरीजों ने गवाई जान
कोरोना वायरस : अब तक 979 लोग हुए संक्रमित, 25 मरीजों ने गवाई जान
Share:

दुनियाभर में लगभग 122 देशों को कोरोनावायरस ने अपने चपेट में ले लिया है. साथ ही, भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या हर रोज बढ़ती जा रही है. देश में कोरोना वायरस के पॉजिटिव मामले बढ़कर 979 हो गए हैं, जबकि इसकी वजह से 25 लोगों की मौत हो चुकी है. इसमें से 86 लोग ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं. रविवार को गुजरात के अहमदाबाद और कश्मीर में एक-एक शख्स की मौत हो गई है. देश में जारी 12 दिनों के लॉकडाउन का आज पांचवा दिन है.

कोरोना : क्या गरीब लोगों को मिल पाएंगे 5,000 रु ? सीएम रेड्डी से विपक्ष की अपील

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भारत में कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र और केरल में दर्ज किए गए हैं. महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के 186 मरीजो की पुष्टि हुई है, जबकि केरल में इसके 182 पॉजिटिव केस हैं. महाराष्ट्र में महामारी के कारण अबतक छह लोगों की मौतें हो चुकी है. विश्व स्वास्थ्य संगठन के अनुसार, दुनिया में कोरोना वायरस के अब तक 6 लाख के करीब मामले दर्ज किए गए हैं, जिसकी वजह से 25 हजार से अधिक लोगों की मौत हुई है.

उत्तराखंड: जेलों में रखे गए क्षमता से कई गुना अधिक कैदी

वायरस के प्रकोप की वजह से किए गए लॉकडाउन का आज पांचवा दिन है. केंद्र सरकार ने कोरोना वायरस की महामारी पर काबू पाने के लिए देश में 21 दिनों का लॉकडाउन लगा दिया है. वहीं, गुजरात के अहमदाबाद में कोरोना वायरस से पीड़ित 45 साल के एक शख्स की मौत हो गई है. गुजरात में वायरस की चपेट में आने से अब तक 5 लोगों की जान चली गई है. दूसरी मरीज की मौत कश्मीर में हुई है.

उत्तराखंड : क्वारंटीन लोगों के घर के आगे लगाया जायेगा बोर्ड

कई क्षेत्रो से उत्तराखंड पहुंचे 3000 लोग

उत्तराखंड में राशन की दुकानों पर लगी भीड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -