उत्तराखंड में राशन की दुकानों पर लगी भीड़
उत्तराखंड में राशन की दुकानों पर लगी भीड़
Share:

उत्तराखंड में लॉकडाउन के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की लोगों ने कैसे धज्जियां उड़ाई इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि सुबह होते ही राशन की दुकानों पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। इसके साथ ही कई जगह तो लोग बोरियों में भरकर सामान ले गए। वहीं हरिद्वार के ज्वालापुर क्षेत्र में सुबह से ही लॉकडाउन में मिली छूट के दौरान सामान खरीदने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। ऐसा बताया जा रहा है कि कई जगह आटा और चावल कम होने की समस्या आ रही है। 

इसके साथ ही ये वही दुकान है जो रोज ग्राहकों के लिए दोपहर एक बजे तक खोली जा रही है, परन्तु बावजूद इसके लोग भीड़ लगाने से बाज नहीं आ रहे हैं। जानकारी के मुताबिक , पुलिस सुबह लोगों को लाइन में लगाकर वापस चली गई। परन्तु  फिर से हालात वैसे ही हो गए। फिलहाल पुलिस ने जिले में कई जगह सोशल डिस्टेंस के प्रति लोगों को जागरुक किया और खुद वहीं खड़े रहकर राशन वितरण कराया। इसके साथ ही लोगों ने इस दौरान पुलिसकर्मियों को सपोर्ट किया। 

इसके साथ ही देहरादून में तो एक जगह राशन की दुकान में भीड़ तो लगी ही, वहां लोग दो बोरी में भी सामान ले जाते दिखे। एक तरफ, शिमला बाईपास रोड पर भी राशन खरीदने लिए दुकान में भीड़ नजर आई। इसके साथ ही कई जगह लोग घर से बेवजह भी निकले। वहीं, अल्मोड़ा में पुलिस ने घर से राशन लेने के लिए निकले युवकों को कोतवाली लाकर मुर्गा बनाया। इस दौरान पुलिस ने हिदायत दी कि सड़कों पर न निकलें। 

42 मरीजों ने कोरोना से जीती जंग, अब इस स्थान पर बिताएंगे जिंदगी

दुनियाभर में कोरोना से 21 हज़ार लोगों की मौत, यहाँ देखें हर देश का हाल

लॉकडाउन के दौरान डॉक्टरों और पत्रकारों से हुए दुर्व्यवहार पर गरजे प्रकाश जावड़ेकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -