कोरोना वायरस: जापान में फंसे 119 भारतीयों को लेकर दिल्ली पहुंचा एयर इंडिया का विमान
कोरोना वायरस: जापान में फंसे 119 भारतीयों को लेकर दिल्ली पहुंचा एयर इंडिया का विमान
Share:

नई दिल्ली: एयर इंडिया ने एक बार फिर भारत के लोगों का दिल जीता है। सरकारी एयरलाइंस Air India ने जापान में डायमंड प्रिंसेस क्रूज जहाज पर फंसे 119 भारतीय और पांच विदेशी नागरिकों के सुरक्षित रेस्क्यू कर लिया है। आज एयर इंडिया सभी नागरिकों को लेकर दिल्ली हवाई अड्डे पर उतरा। विदेश मंत्री एस। जयशंकर ने इस सम्बन्ध में जानकारी दी है।

इससे ठीक पहले इंडियन आर्मी का विमान C17 ग्लोबमास्टर चीन से तक़रीबन 112 भारतीयों और 36 विदेशी नागरिकों को लेकर तड़के सुबह 6।30 बजे दिल्ली हवाई अड्डे में लैंड कर गया। मुसाफिर इसके लिए एयर इंडिया को धन्यावाद दे रहे हैं। इसके साथ ही विदेश मंत्री जयशंकर ने भी सरकारी एयरलाइंस का शुक्रिया अदा किया है। 

विदेश मंत्री जयशंकर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा कि, "एयर इंडिया का विमान कोरोनावायरस की वजह से जापान के डायमंड प्रिंसेस पर फंसे 119 भारतीयों और श्रीलंका, नेपाल, दक्षिण अफ्रीका और पेरू के पांच विदेशी नागरिकों को लेकर टोक्यो से चला विमान दिल्ली एयरपोर्ट पर लैंड हो चुका है। जापानी प्रशासन द्वारा मुहैया कराई गईं सुविधाओं के लिए आभार। एयर इंडिया को एक बार फिर धन्यवाद।" आपको बता दें कि चीन में कोरोना वायरस से 2000 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है।

सोने-चांदी के भाव में आई भारी गिरावट, जानिए क्या है वजह

गहलोत सरकार का दावा, 2024-25 तक विशाल सौर ऊर्जा संयंत्र स्थापित करेगा राजस्थान

अब बेहद सस्ते में लीजिए हवाई सफर का आनंद, मात्र 957 रुपए में मिल रहा टिकट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -