अब बेहद सस्ते में लीजिए हवाई सफर का आनंद, मात्र 957 रुपए में मिल रहा टिकट
अब बेहद सस्ते में लीजिए हवाई सफर का आनंद, मात्र 957 रुपए में मिल रहा टिकट
Share:

नई दिल्ली: बजट एयरलाइन गो एयर एक बार फिर काफी कम कीमत पर फ्लाइट टिकटों की बिक्री कर रही है. कंपनी गो एयर गो फ्लाई सेल के तहत 24 फरवरी से 26 फरवरी तक कई रुट्स पर बेहद कम कीमत में टिकट दे रही है. यही नहीं कंपनी बेहद आकर्षक कीमत पर इंटरनेशनल फ्लाइट्स के टिकटों भी दे रही है.सेल के तहत कंपनी घरेलू रूट पर 957 रुपए से टिकटों की शुरुआत कर रही है.

वहीं, अंतर्राष्ट्रीय उड़ान के लिए शुरुआती कीमत 5,295 रुपए रखी गई है. इस सेल के तहत 11 मार्च से 5 अप्रैल, 2020 तक के सफर के टिकट बेहद सस्ते में बुक हो सकते हैं. कंपनी अहमदाबाद से इंदौर के मध्य सबसे सस्ता यानी 957 रुपए में टिकट दे रही है. वहीं, बेंगलुरु से कोलंबो का टिकट केवल 5,295 रुपए में बुक कराया जा सकता है. इसी प्रकार कंपनी कोच्चि से बेंगलुरु (1,059 रुपए), कोलकाता से भुवनेश्वर (1,529 रुपए), इंदौर से नई दिल्ली (1,543 रुपए), पुणे से बेंगलुरु (1,590 रुपए), मुंबई से बेंगलुरु (1,654 रुपए) और हैदराबाद से गोवा (1,659 रुपए) का टिकट काफी सस्ती कीमतों पर दे रही है.

वहीं गो एयर अबुधाबी से कन्नूर (5,626 रुपए), दिल्ली से बैंकाक (6,232 रुपए), मुंबई से बैंकाक (6,258 रुपए), अबुधाबी से मुंबई (6,286 रुपए) सहित कई अंतर्राष्ट्रीय रूट्स पर सस्ते दामों में टिकट दे रही है. गो एयर इस महीने में दूसरी दफा सस्ते दरों पर टिकट की बिक्री कर रही है. इससे पहले कंपनी वेलेंटाइन डे के वक़्त भी इसी किस्म के ऑफर सेल में टिकटों की बिक्री कर चुकी है.

सरकार ने लाखों पेंशनधारकों को दिया होली गिफ्ट, अब EPF खाताधारकों को मिलेगा ये बड़ा लाभ

अब बासी मिठाई नहीं बेच पाएंगे दुकानदार, मोदी सरकार ने बनाया नया कानून

US से हेलीकॉप्टर खरीदने के लिए कितना खर्चा कर रहा है भारत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -