छत्तीसगढ़ में कोरोना मचा रहा हाहाकार, बढ़ा मौत का आंकड़ा
छत्तीसगढ़ में कोरोना मचा रहा हाहाकार, बढ़ा मौत का आंकड़ा
Share:

छत्तीसगढ़ में महामारी कोरोना संक्रमण के केस निरंतर बढ़ते जा रहे हैं. कुल संक्रमित रोगियों का आंकड़ा 12 हजार के नजदीक पहुंच चुका है. इनमें से 90 की अब तक मृत्यु भी कोरोना संक्रमण के कारण ही हुई है. बीते शनिवार को जारी कोरोना बुलेटिन के मुताबिक राज्य में कोरोना संक्रमण से ग्रसित कुल 11 हजार 855 मरीजों की पहचान की जा चुकी थी. इनमें से 385 कोविड-19 मरीजों में संक्रमण की पुष्टि तो बीते 7 अगस्त को हुई. उसमें भी 61 रोगियों की पहचान देर रात्रि की गई. सबसे अधिक राजधानी रायपुर से रोगी मिल रहे हैं.

भारत में कोरोना से 196 डॉक्टरों की मौत, IMA ने पीएम मोदी से मांगी मदद

प्रदेश सरकार द्वारा जारी कोरोना न्यूज के अनुसार 7 अगस्त तक की परिस्थिति में छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के संक्रमण के कुल रोगियों की तादाद 11855 ​है. इनमें से 3183 एक्टिव रोगियों का उपचार राज्य के अलग अलग कोरोना चिकित्सालय में चल रहा है. 8552 मरीजों को अब तक ठीक होने के बाद अस्पतालों से छु​ट्टी दे दी गई है. इनमें से 263 मरीजों को बीते शनिवार को ही डिस्चार्ज किया गया. 7 मरीजों की मौत भी शनिवार को हुई. अब तक प्रदेश में कोरोना संक्रमण से संक्रमित कुल 90 रोगियों की मृत्यु हो चुकी है.

मायावती का बड़ा प्लान, ब्राहमण वोट बैंक को साधने की कोशिश

बता दे कि प्रदेश में सक्रिय नेताओं में कोरोना संक्रमण के केस की पुष्टि निरंतर हो रही है. भिलाई नगर विधायक देवेन्द्र यादव के बाद विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक में गत शुक्रवार को कोरोना  के संक्रमण की पुष्टि हुई. उन्हें भी उपचार के लिए भर्ती कराया गया. इससे पहले राजनांदगांव जिले के एक विधायक में संक्रमण की पुष्टि हो चुकी थी. नेताओं के अलावा मंत्रियों के निवास स्थलों में कार्य  करने वाले कई कर्मचारी भी कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं. इसके अलावा पुलिस अफसरों, कर्मचारी और डॉक्टर भी बड़ी तादाद में कोरोना संक्रमण से ग्रसित हो गए है.

पीएम मोदी की फोटो के साथ छेड़छाड़ करना जीतू पटवारी को पड़ा महंगा, दर्ज हुई FIR

फर्जी थी अमित शाह के स्वस्थ होने की खबर, गृह मंत्रालय की सफाई के बाद मनोज तिवारी ने डिलीट किया ट्वीट

सुन्नी बोर्ड को योगी के मंत्री का सुझाव, अयोध्या में मस्जिद निर्माण को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -