शिमला में फिर मिला कोरोना का मरीज़, संक्रमितों की संख्या बढ़ी
शिमला में फिर मिला कोरोना का मरीज़, संक्रमितों की संख्या बढ़ी
Share:

शिमला: बीते कई दिनों से लगातार बढ़ता जा रहा कोरोना का कहर मासूम लोगों की जान का दुश्मन  बन चुका है, हर दिन इस वायरस के कारण दुनियाभर में हजारों मौते हो रही है. वहीं लगातार संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रह है, इतना ही नहीं अब तो कोरोना वायरस ने एक महामारी का रूप भी ले लिया है जिसके बाद से लोगों के घरों में खाने की किल्लत बढ़ती ही जा रही है न जाने इस वायरस के कारण और ऐसी कितनी मासूम जिंदगियां है जो तबाही के कगार पर आ चुकी है. वहीं अब तक दुनियाभर में मौत का आंकड़ा 3 लाख 47 हजार के पार हो चुका है और अभी भी इस वायरस का कोई तोड़ नहीं मिल पाया है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हिमाचल के शिमला जिले में कोरोना वायरस का एक और मामला सामने आया है. मंगलवार को रोहड़ू में व्यक्ति की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जंहा यह भी कहा जा रहा है कि संक्रमित एचपीपीसीएल विश्राम गृह संदासू में क्वारंटीन था. एसडीएम रोहड़ू बीआर शर्मा ने मामले की पुष्टि की है.

जानकारी के लिए हम बता दें कि मामला सामने एचपीपीसीएल विश्राम गृह परिसर को सील कर दिया गया है. वहीं शिमला जिले में अब कोरोना सक्रिय मामलों की संख्या पांच पहुंच गई है. मंगलवार को हमीरपुर में भी आठ मामले आए. इसके अलावा एक मामला ऊना जिले में दर्ज किया गया. 

लॉकडाउन में एक साल की बच्ची का मनाया गया शानदार जन्मदिन

यहां पर 300 साल में पहली बार मस्जिद में नहीं पड़ी गई नमाज

मध्यप्रदेश : उपचुनाव में इन मुद्दों पर जनता को साधने का प्रयास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -