लॉकडाउन में एक साल की बच्ची का मनाया गया शानदार जन्मदिन
लॉकडाउन में एक साल की बच्ची का मनाया गया शानदार जन्मदिन
Share:

कोरोना संकट और लॉकडाउन के बीच किसी का भी पहला जन्मदिन काफी खास होता है लेकिन मध्य प्रदेश के इंदौर में रहने वाली गितिशा का बर्थडे लॉकडाउन के कारण फीका सा बीतता लेकिन इंदौर पुलिस ने इसे वाकई खास बना दिया और सरप्राइज बर्थडे केक के साथ उसके घर पहुंच गए. इतना ही नहीं गितिशा के माता-पिता के कहने पर बर्थडे सॉन्ग भी गाया.

मध्यप्रदेश : उपचुनाव में इन मुद्दों पर जनता को साधने का प्रयास

अपने बयान में गितिशा के पिता रवि मांजनी ने बताया, 'मेरी बेटी एक साल की हो गई और मैं पुलिस का शुक्रगुजार हूं जिसने इस मौके को और खास बना दिया.'  एयरोड्रम पुलिस स्टेशन के एसएचओ अशोक पाटिदार ने कहा, 'आमतौर पर पुलिस किसी के घर आपराधिक मामले में उसे पकड़ने जाती है  लेकिन जब हमें बच्ची के बर्थडे के बारे में पता चला हमने केक का इंतजाम किया और तिरुमाला टाउनशिप में उसके घर गए.' हम सबने मिलकर उसका जन्मदिन मनाया.'

वनउत्पादों को लेकर सबसे आगे निकला यह राज्य

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पिछले माह, हैदराबाद पुलिस ने एक साल की बच्ची मायरा का जन्मदिन मनाया था. लॉकडाउन के कारण अमेरिका के बोस्टन में बच्ची के माता-पिता हैं और बच्ची अपने ग्रैंड पैरेंट्स के साथ हैदराबाद में रह रही है. इसलिए उसके जन्मदिन पर हैदराबाद पुलिस ने यह सराहनीय काम किया था. वही, इसी तरह मेरठ के एक परिवार ने जब पुलिस से कंटैक्ट कर बताया कि उनकी बेटी का तीसरा जन्मदिन है और लॉकडाउन के कारण बाहर जाकर कुछ लाने में असमर्थ हैं. ऐसा सुनते ही देहली गेट पुलिस ने तुरंत केक का इंतजाम किया और बच्ची के लिए केक लेकर उसके घर पहुंच गए. परिवार के लोगों ने कहा कि यह जन्मदिन कभी भुला नहीं पाएंगे.

एयरपोर्ट पर उतरने वाले यात्रियों को क्वारंटाइन करने को लेकर गृहमंत्री ने बोली यह बात

अमेरिका के बुरे हुए हाल, 24 घंटों में बढ़ा मौत का आंकड़ा

चीन में फिर बढ़ी कोरोना की मार, सामने आया वायरस नया मामला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -