जम्मू और केरल में कोरोना का हाहाकार, बढ़ रही संक्रमितों की तादाद
जम्मू और केरल में कोरोना का हाहाकार, बढ़ रही संक्रमितों की तादाद
Share:

जम्मू: एकाएक बढ़ता जा रहा कोरोना वायरस का प्रकोप आज हर किसी के लिए बड़ी परेशानी का कारण बनता जा रहा है. हर दिन इस वायरस की चपेट में आने से हजारों लोगों की जाने जा रहा है. तो वहीं संक्रमण का आंकड़ा भी लगातार बढ़ता ही जा रहा है. अब तो देश के कोने कोने में कोरोना के कारण महामारी इस कदर फ़ैल चुकी है, कि लोगों के घरों में खाने की किल्लत लगातार बढ़ती ही जा रही है. हर दिन कोई न कोई अपनी नौकरी से हाथ धो रहा है. 

जम्मू-कश्मीर में 25 हजार के करीब केस: मिली जानकारी के अनुसार जम्मू-कश्मीर में मरीजों की संख्या 24 हजार 897 हो गया है, जिसमें 507 नए केस भी मौजूद हैं. मध्य प्रदेश में 868 नए मामलों के साथ कुल केस 39 हजार 25, पंजाब में 987 नए मामलों के साथ 23 हजार 903 और हरियाणा में 792 नए केस के साथ 41 हजार 635 केस अब तक सामने आ चुके हैं.

केरल में 1,211 नए केस मिले: वहीं केरल में 1,211 नए मामले सामने आए हैं और कुल संक्रमितों का आंकड़ा 34 हजार से अधिक हो गया है.  जिसके साथ ही राजस्थान में 1 हजार से अधिक नए केस के साथ 52 हजार 427, गोवा में 506 नए मामलों के साथ 8,712 और नगालैंड में 93 केस के साथ कुल 2,781 संक्रमित अब तक देखने को मिले है.

अंडमान-निकोबार को मिलेगी बड़ी सौगात, हाईस्पीड इंटरनेट प्रोजेक्ट का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी

एक साथ कई लोगों को मौत के घाट उतार चुकी है फूलन देवी

कुछ ऐसा था देश के चौथे राष्ट्रपति वी वी गिरी का राजनीतिक सफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -