उत्तरप्रदेश के इन इलाकों में बढ़ रहा कोरोना का संक्रमण, रोजाना मिल रहे नए मरीज
उत्तरप्रदेश के इन इलाकों में बढ़ रहा कोरोना का संक्रमण, रोजाना मिल रहे नए मरीज
Share:

लखनऊ: आज के समय में बीमारी हो या कोई आपदा दोनों ही मानव जीवन पर संकट बन ही जाती है. जिसमे से एक है कोरोना वायरस यह एक ऐसी बीमारी है, जिसका अभी तक कोई तोड़ नहीं मिल पाया है. वहीं इस वायरस की चपेट में आने से 244000 से अधिक मौते हो चुकी है, जबकि लाखों लोग इस वायरस से संक्रमित हुए है. ऐसे में वैज्ञानिकों के लिए यह कहना जरा मुश्किल सा है कि इस बीमारी से कब तक निजात मिल पाएगा.  जंहा अब कोरोना वायरस का खतरा भारत देश के यूपी  में बढ़ता ही जा रहा है. 

कानपुर में मिले 14 लोग कोरोना संक्रमित: कानपुर में कोरोना के संक्रमण का फैलाव थम नहीं रहा है. शनिवार को 11 पुलिसकर्मियों समेत 14 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. संक्रमित पाए गए सभी पुलिसकर्मी पुलिस लाइन में रहते हैं. 

मथुरा में मिले तीन और कोरोना संक्रमित: मथुरा में शनिवार को तीन और कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले. अब जनपद में कोरोना संक्रमितों की संख्या 28 हो गई है.

अमरोहा में मिले दो नए कोरोना संक्रमित: अमरोहा में दो नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं. शनिवार को 80 सैंपलों की रिपोर्ट आई. इसमें दो लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. दोनों बछरायूं के रहने वाले हैं. 

बुलंदशहर में मिले चार नए कोरोना संक्रमित: बुलंदशहर जनपद में चार और नए मिले कोरोना संक्रमित मिले. अब जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या हुई 58, जिनमें से एक की हो चुकी है मौत, 11 मरीज ठीक हो चुके हैं.  45 सक्रिय मरीजों का विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है.

घरवालों ने छीना लड़की का फ़ोन तो नाराज होकर दे दी जान

इंदौर-भोपाल जा रही बसों ने मजदूरों को आधी रात को राजगढ़ बायपास पर छोड़ा

अरुणाचल प्रदेश भी अपने लोगों को लाएगा वापस, सीएम पेमा खांडू ने बताया पूरा प्लान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -