घरवालों ने छीना लड़की का फ़ोन तो नाराज होकर दे दी जान

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह भदोही का है. जी दरअसल जिले के चौरी थाना इलाके के कंधिया रेलवे क्रॉसिंग पर एक प्रेमी युगल ने मालगाड़ी के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि प्रेमी युगल जौनपुर जिले के हीरा पट्टी गाँव का रहने वाला है. वहीं चौरी थाना प्रभारी सूर्यभान ने बताया कि, ''संदीप राजभर (22) और उसी गाँव की काजल राजभर (21) एक दूसरे से प्रेम करते थे, जिसका दोनों के घर वाले विरोध करते थे.''

इसी के साथ बीते शुक्रवार को दोनों मोबाइल पर बात कर रहे थे तभी लड़की के घर वालों ने उसका फोन छीन कर फेंक दिया. इस मामले में हाल ही में पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्रेमी युगल शुक्रवार दोपहर घर से निकल गए और दोनों ने एक मालगाड़ी से कटकर आत्महत्या कर ली. थाना प्रभारी ने बताया दोनों के पास से तीन मोबाइल मिले हैं. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामला दर्ज कर लिया गया है. खबर मिली है कि इनके अलावा इनसे पहले उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में दो अलग-अलग घटनाओं में दो व्यक्तियों ने गोली मार कर आत्महत्या कर ली थी.

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. इसी के साथ पुलिस ने बताया कि फुगना गांव निवासी फरहत अली (45) ने अपने घर में खुद को पिस्तौल से गोली मार ली. वहीं उन्होंने कहा कि एक अन्य घटना में डूंगर गांव निवासी सुधीर कुमार ने आत्महत्या कर ली है.

युवक के प्यार में ऐसी दीवानी हुई महिला कि उसकी पत्नी से कहा- 'मेरी सारी प्रॉपर्टी ले लो अपना पति दे दो'

फांसी पर लटका मिला वृद्ध का शव, जांच में जुटी पुलिस

फांसी लगाकर महिला ने की खुदकुशी, माँ ने ससुरालवालों पर लगाया आरोप

Most Popular

- Sponsored Advert -