पंजाब : राज्य में तेजी से फैल रहा कोरोना संक्रमण, हर रोज मिल रहे भारी संख्या में पॉजीटिव मरीज
पंजाब : राज्य में तेजी से फैल रहा कोरोना संक्रमण, हर रोज मिल रहे भारी संख्या में पॉजीटिव मरीज
Share:

देश में कई राज्य कोरोना वायरस पर काबू पाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे है. वही, पंजाब में कोरोना वायरस का फैलाव तेजी से होने लगा है. मंगलवार को राज्य भर में इस महामारी का शिकार हुए 71 नए केस सामने आए. इनमें फरीदकोट में एक ही परिवार को 13 लोग और फतेहगढ़ साहिब में 2 मरीज भी शामिल हैं. इसी के साथ बीते 24 घंटे के दौरान राज्य में कोरोना पीड़ितों की संख्या बढ़कर 2734 हो गई है. राज्य में 39 और मरीजों के ठीक होने के साथ ही इस महामारी को मात देने वालों की संख्या 2167 पहुंच गई है. 

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री का बड़ा बयान, कहा-कोरोना को लेकर खुश होने की जरूरत नहीं...

इस मामले को लेकर स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के मुताबिक, राज्य में अब तक 136343 संदिग्ध लोगों के सैंपल लिए गए हैं. राज्य के विभिन्न अस्पतालों में इस समय 497 लोगों का इलाज चल रहा है. राज्य में कोरोना वायरस से अब तक 55 लोगों की मौत हो चुकी है. वही, पिछले दिनों न्यू अमरदास नगर की कोठी से पकड़े गए एक जुआरी के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उसके संपर्क में आए चार पुलिसकर्मियों और तीन जजों को क्वारंटीन किया गया है. सीआईए स्टाफ की पुलिस ने 11 जुआरियों को काबू कर इन्हीं जजों की अदालत में पेश किया था. तीन जजों को 8 से 22 जून तक क्वारंटीन करके उनकी जगह पर दूसरे जजों को काम सौंप दिया गया है. 

भोपाल में 78 दिनों बाद खुली शराब की दुकानें, खरीदने के लिए उमड़ी भीड़

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कोरोना पॉजिटिव मिले जुआरी की पेशी के वक्त अदालत में हाजिर रहे लोगों को भी क्वारंटीन कर दिया गया है जो अपनी तारीख या केस में पेश होने के लिए उस वक्त वहां मौजूद थे. जजों के साथ उनके स्टाफ और एक वकील को भी क्वारंटीन किया गया है. यह आदेश जिला सेशन जज ने जारी किए हैं. जिन चार पुलिस मुलाजिमों ने 11 जुआरियों को काबू किया और इनसे पूछताछ की थी, उनको भी होम क्वारंटीन किया गया है. इसके अलावा बाकी 10 जुआरी भी क्वारंटीन कर दिए गए हैं. 

राहुल गांधी पर भड़के पूर्व सैन्य अधिकारी, कही ये बात

इन बिजली बिल उपभोक्ताओं को ही मिल पाएगी राहत

डीएमके ने खटखटाया सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा, जानें क्या है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -