इंदौर में कोरोना का कहर जारी, 50 नए संक्रमित मिले
इंदौर में कोरोना का कहर जारी, 50 नए संक्रमित मिले
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी में कोरोना का प्रकोप जारी है. दिन पर दिन मरीजों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है. वहीं, जिले में गुरुवार देर रात काेराेना संक्रमित मरीजाें के आंकड़े में और इजाफा हुआ. जारी मेडिकल बुलेटिन में 50 नए मरीज सामने आए, जबकि एक की मौत हुई है. अच्छी बात तो यह रही कि 1982 सैंपलों के टेस्ट में 1920 मरीज निगेटिव पाए गए.

वहीं, जिले में अब संक्रमिताें की संख्या बढ़कर 3972 हो गई है. इस वायरस से 164 लोगों की जान जा चुकी है. जिले में अब तक 55633 सैंपल जांचे जा चुके हैं. एक ओर जहां संक्रमितों की संख्या में कमी आ रही है. वहीं, रिकवरी रेट लगातार तेजी से बढ़ता जा रहा है. अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती अब तक 2673 मरीज कोरोना को मात देकर अपने घर लौट चुके हैं. जिले में अभी 1135 एक्टिव केस बचे हुए हैं. वहीं, होटल गार्डन में क्वारैंटाइन 4109 लोग अपने घरों को लौट चुके हैं.

बता दें की ग्रीन जोन के यूरेका अस्पताल में भर्ती एक मरीज पॉजिटिव आया है. उसे कोविड अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया, लेकिन ये सूचना मिली कि बाकी मरीजों व नर्सों की जांच नहीं हुई है तो स्वास्थ्य विभाग ने रेपिड रिस्पॉन्स टीम को वहां भेजा है. दो दिन पहले मेदांता अस्पताल में भी एक मरीज पॉजिटिव मिला था. सुखलिया क्षेत्र के नर्सिंग होम में भी ऐसी ही घटना सामने आई है. बताते हैं कि ग्रीन जोन के अस्पतालों द्वारा निजी लैब में जांच करवाने से ऐसा हो रहा है.

भोपाल में बढ़े कोरोना के मामले, 71 नए पॉजिटिव मिले

महाराष्‍ट्र पहुंचा मानसून, भारी बारिश की जताई जा रही संभावना

यूपी में अब प्रतिदिन होंगे 20 हज़ार कोरोना टेस्ट, सरकार ने बनाई नई रणनीति

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -