अरुणाचल प्रदेश में कोरोना का कहर जारी, 78 संक्रमित मिले
अरुणाचल प्रदेश में कोरोना का कहर जारी, 78 संक्रमित मिले
Share:

ईटानगर: अरुणाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमण के 78 नए केस सामने आए हैं जिससे कुल मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 3633 हो गया है. प्रदेश के स्वास्थ्य सेवा निदेशालय की तरफ से जारी बुलेटिन के अनुसार 78 नए केसों में से वेस्ट कामेंग से पंद्रह, ईटानगर कैपिटल कॉम्पलेक्स से चौदह, पापुमे पारे से 8, तिरप से 5, चांगलांग से 4, ईस्ट सियांग और तवांग से 3-3, ईस्ट कमांग और लेपर्दा,लोअर सियांग और लोहित से 2-2 केस सामने आए जबकि वेस्ट सियांग,पक्के केस्सांग, शी-याेमी और अंजॉ से 1-1 केस सामने आए है.

नए कोरोना केसों में 3 को छोड़कर बाकी सभी में लक्षण नजर नहीं आए हैं. बुलेटिन के अनुसार बीते 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 58 मरीज ठीक हुए, जिससे कुल स्वस्थ हुए संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2621 हो गई है. वहीं, प्रदेश में कुल 1007 एक्टिव केस मिले हैं जबकि अबतक 5 लोगों की मृत्यु हो गई है. प्रदेश में संक्रमितों के ठीक होने की दर 72.14 फीसदी है.

वहीं, भारत में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे है. देश में कोरोना संक्रमण के केस 33.87 लाख के आंकड़े को पार कर चुके हैं. शुक्रवार को एक बार फिर कोरोना वायरस के केसों में सबसे बड़ा उछाल आया है. शुक्रवार को पहली बार एक दिन में 77,266 नए केस सामने आए हैं. लेकिन राहत की बात यह है कि कोरोना से ठीक होने वाले लोगों की संख्या साढ़े 25 लाख से अधिक हो गई है और पड़ताल में तेजी आई है. शुक्रवार सुबह अद्यतन किए गए आंकड़े के मुताबिक, बीते 24 घंटे में 1,057 लोगों की मृत्यु होने से मृतकों का आंकड़ा बढ़कर 61,529  हो गया है.

उत्तर प्रदेश में हुई एक और सनसनीखेज वारदात, पेट्रोल पंप मालिक की पीट-पीटकर हुई हत्या

हिमाचल में बैंक मैनेजर को हुआ कोरोना, 28 नए संक्रमित मामले आये सामने

यूपी बना 50 लाख से अधिक कोरोना टेस्ट करने वाला देश का पहला राज्य

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -