24 घंटों में फिर बढ़ा कोरोना का कहर, इतनी हुई संक्रमितों की संख्या
24 घंटों में फिर बढ़ा कोरोना का कहर, इतनी हुई संक्रमितों की संख्या
Share:

नई दिल्ली: दिनों दिन बढ़ती जा रही कोरोना वायरस के कारण मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है. वहीं हर दिन यह वायरस लोगों के लिए बड़ी परेशानी बनता जा रहा है. लगातार होती जा रही मौते और संक्रमितों की बढ़ती संख्या कम होने का नाम ही नहीं ले रही है. जिसके कारण दुनियाभर में बर्बादी का माहौल बनता जा रहा है. 

देशभर में पिछले 24 घंटे में 22752 नए मामले सामने आए: मिली जानकारी के अनुसार केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में 22,752 नए मामले सामने आए हैं और 482 लोगों की जान जा चुकी है. 

देशभर में संक्रमित मरीजों की संख्या सात लाख 42 हजार से ज्यादा: जंहा इस बात का पता चला है कि देशभर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 7,42,417 पहुंच चुकी है. जिनमें से 2,64,944 सक्रिय मामले हैं, 4,56,831 लोग ठीक हो चुके हैं या उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और अब तक 20,642 लोगों की जानें जा चुकी है.

लॉकडाउन के दौरान बकरवाल समुदाय के बच्चों के लिए सेना ने खोला स्कूल: सूत्रों का कहना है कि जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले में सेना द्वारा बकरवाल समुदाय के बच्चों के लिए पिछले एक महीने से मुफ्त ओपन सामुदायिक स्कूल शुरू कर दिए गए है, ताकि लॉकडाउन में बच्चों की पढ़ाई पर इसका कोई प्रभाव न पड़े है. एक छात्रा ने बताया कि 'हम आर्मी वालों का शुक्रिया करते हैं कि उन्होंने हमारे लिए स्कूल खोला.'

शिवराज पर कमलनाथ का तंज़, कहा- जनता जानती है, कौन टाइगर है और कौन बिल्ली

दिल्ली से बेरंग लौटे शिवराज, नहीं हो पाया विभागों का बंटवारा, हमलावर हुआ विपक्ष

जनता से तो झूठ बोलती ही थी भाजपा, अब पेड़ों से भी बोलने लगी - अखिलेश यादव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -