लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल में कोरोना का विस्फोट, एक साथ 40 मेडिकल स्टाफ संक्रमित
लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल में कोरोना का विस्फोट, एक साथ 40 मेडिकल स्टाफ संक्रमित
Share:

लखनऊ: देश भर में एक बार फिर से कोरोना वायरस एक संक्रमण की रफ्तार दहशत पैदा करने लगी है.लखनऊ के मेदांता अस्पताल कोरोना का विस्फोट देखने को मिला है. यहां एक साथ लगभग 40 मेडिकल स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जानकारी के अनुसार, मेदांता अस्पताल के 40 स्टाफ कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, हालांकि, राहत की बात यह है कि ये सभी असिम्प्टोमेटिक हैं. ये सभी रैंडम टेस्टिंग में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

बता दें कि उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए राज्य में सख्ती बढ़ सकती है. ऐसे में योगी सरकार कई अैर बंदिशें बढ़ा सकती है. इस मामले को लेकर राज्य स्तर पर स्वास्थ्य विशेषज्ञों के पैनल के साथ सीएम योगी आदित्यनाथ आज समीक्षा बैठक करने वाले हैं. बताया जा रहा है कि सीएम योगी आदित्यनाथ कोरोना की बदलती परिस्थितियों के बीच इस समिति से राय लेंगे.

हालांकि चर्चा ये हो रही हैं कि सिनेमाहॉल, मॉल, स्वीमिंग पूल को बंद करने समेत वीकेंड कर्फ्यू पर कोई फैसला लिया जा सकता है. फिलहाल इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. बता दें कि बीते 24 घंटे में 572 नए कोविड-19 केस दर्ज किए गए हैं. इसके साथ ही अब राज्य में कुल 2,261 सक्रीय मामले हो गए हैं. 

लीबिया की संसद ने राष्ट्रपति चुनाव की नई तारीख की मांग की

दक्षिण अफ्रीका: संसद में आरोपित संदिग्ध अदालत में पेश होगा

कोरोना के बढ़ते संक्रमण के कारण AICF ने स्थगित की शतरंज की प्रतियोगिता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -