कोरोना के बढ़ते संक्रमण के कारण AICF ने स्थगित की शतरंज की प्रतियोगिता
कोरोना के बढ़ते संक्रमण के कारण AICF ने स्थगित की शतरंज की प्रतियोगिता
Share:

अखिल भारतीय शतरंज महासंघ (एआईसीएफ) ने देश में कोरोना वायरस के केसों का बढ़ता आंकड़ा और विभिन्न राज्यों द्वारा लगाए गए प्रतिबंधों की वजह से इस माह होने वाली कई राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं को स्थगित किया जा चुका है। एआईसीएफ ने सोमवार को प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए इस बात की सूचना जारी कर दी है।  AICF की प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार जिन प्रतियोगिताओं को पूरी तरह से स्थगित करने का फैसला भी ले चुके है उनमें राष्ट्रीय जूनियर, सब-जूनियर और राष्ट्रीय स्कूल चैंपियनशिप शामिल हैं। जिनका नया कार्यक्रम बाद में घोषित किया जाने वाला है।

एआईसीएफ सचिव भरत सिंह चौहान ने विज्ञप्ति में बोला है, ‘अलग तरह के स्वरूप के साथ महामारी की नई लहर और विभिन्न राज्यों द्वारा लगाए गए प्रतिबंधों को ध्यान में रखते हुए AICF ने जनवरी 2022 (राष्ट्रीय जूनियर, राष्ट्रीय स्कूल और राष्ट्रीय सब-जूनियर) में होने वाली राष्ट्रीय चैंपियनशिप को स्थगित करने का निर्णय कर लिया है।’

राष्ट्रीय जूनियर चैंपियनशिप (अंडर-20) नौ जनवरी से नई दिल्ली में आयोजित होने वाली थी, जबकि अन्य प्रतियोगिताओं का आयोजन माह के उपरांत। विज्ञप्ति में कहा गया है कि खिलाड़ियों के पास प्रवेश शुल्क के तौर पर भुगतान की गई राशि की वापसी का विकल्प है या वे बाद की तिथियों में चैंपियनशिप के आयोजन के लिए अपना पंजीकरण बनाए रखने वाले है।

जोशना चिनप्पा को हुआ लाभ पीएसए विश्व रैंकिंग में इतने नंबर पर बनाया स्थान

मेरठ में PM मोदी ने खिलाड़ियों से पुछा- 'मेरा होमवर्क पूरा किया..', मिला ये जवाब

नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने राष्ट्रीय वायु खेल नीति का मसौदा जारी किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -