कर्नाटक में कोरोना विस्फोट, एक दिन में मिले सबसे ज्यादा संक्रमित
कर्नाटक में कोरोना विस्फोट, एक दिन में मिले सबसे ज्यादा संक्रमित
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक में गुरुवार को एक दिन में सबसे अधिक पांच हजार से ज्यादा केस सामने आए है. इसके साथ 97 संक्रमितों की जान चली गई. इसके बाद प्रदेश में पुष्ट केसों का आंकड़ा 80,863 हो गया है. इस बारें मे स्वास्थ्य विभाग ने बताया है कि दिन में 2,071 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है.  

वहीं, सामने आए 5,030 केसों में से 2207 केस बेंगलुरू शहरी इलाके हैं. वहीं, स्वास्थ्य विभाग के एक बुलेटिन में बताया गया है कि तेहिस जुलाई तक कुल केस 80,863 हैं जिनमें से 1,616 की मृत्यु हो गई है और 29,310 लोगों को ठीक होने के बाद हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. बुलेटिन में बताया गया है कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण का उपचार करा रहे मरीजों का आंकड़ा 49,931 हो गया है, जबकि 49,291 मरीज हॉस्पिटल में पृथकवास में हैं और उनकी स्थिति स्थिर हैं. वहीं 640 कोरोना मरीज आईसीयू में हैं.

जानकारी के लिए बता दें की देश में कोरोना संक्रमण की रफ्तार तेज से बढ़ती जा रही है, हालांकि इस दौरान स्वस्थ होने वाले मरीजों की संख्या भी लगातार बढ़ोतरी हो रही है. गत चौबीस घंटों में कोरोना संक्रमण के रिकॉर्ड 49 हजार से ज्यादा नए केस सामने आए हैं. भारत में कोरोना संक्रमण की चपेट में आने वालों की संख्या बढ़कर 12.87 लाख पहुंच गई है. वहीं, एक दिन में 34,601 स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं. फिलहाल अब तक 1.5 करोड़ से अधिक कोरोना जांच की जा चुकी है.

बूढ़ी महिला का वीडियो शेयर कर रितेश ने बढ़ाया मदद का हाथ

कैबिनेट में शामिल हुए गोपालकृष्णा और अप्पल राजू जगन, जानिए क्या है उनके विभाग

आंध्र प्रदेश :पुलिस ने सीज की 20 लाख की अवैध शराब, युवक गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -