बूढ़ी महिला का वीडियो शेयर कर रितेश ने बढ़ाया मदद का हाथ
बूढ़ी महिला का वीडियो शेयर कर रितेश ने बढ़ाया मदद का हाथ
Share:

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख एक मराठी स्टार भी है. उन्होंने कई बेहतरीन मराठी फिल्मों में काम किया है. रितेश सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और बेहतरीन वीडियो और फोटोज शेयर करते हैं. वहीं अपने वीडियो के अलावा वह कई मोटिवेशनल वीडियोज भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं. जो फैंस को बड़े अच्छे लगते हैं.

 

अब इसी बीच एक्टर ने एक बूढ़ी महिला का वीडियो शेयर किया था और लोगों से महिला की मदद करने के लिए खा था. उन्होंने लोगों से कहा था कि वह मदद के लिए कॉन्टेक्ट करें. रितेश ने वीडियो शेयर कर कहा था- 'वॉरियर आजी मां (Warrior Aaji Maa)... क्या कोई मुझे इनसे जुड़ी जानकारी दे सकता है.' वहीं अब एक्टर को जब वॉरियर आजी की डीटेल मिल गई है तो उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की भी जानकारी दी है. हाल ही में एक्टर ने इस संबंध में अपडेट देते हुए लिखा है- 'बहुत-बहुत शुक्रिया. वॉरियर आजी मां से हमारा संपर्क हो गया है. अविश्वसनीय कहानी.'

वैसे आप देख सकते हैं रितेश ने महिला से संबंधित और दूसरी जानकारी नहीं दी है, लेकिन उनका वीडियो जरूर सोशल मीडिया पर शेयर किया है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में आजी माँ बीच सड़क पर डंडों के साथ गजब के करतब कर रहीं हैं. इस वीडियो में आजी माँ ने कोरोना वायरस की वजह से मास्क भी पहना है. वैसे आजी माँ का यह वीडियो बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को भी काफी पंसद आ रहा है और सभी उनकी तारीफ़ कर रहे हैं.

मशहूर अदाकारा के ट्वीट पर भड़कीं कंगना, कहा- 'कृपया झूठ बोलना बंद करें...'

इस मशहूर सिंगर के बेटे को हुआ कोरोना, घर में हुए क्वॉरेंटाइन

कोरोना नेगेटिव नहीं आई अमिताभ की रिपोर्ट, क्या और बिगड़ती जा रही है हालत?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -