IIT हैदराबाद में कोरोना का विस्फोट, 112 स्टूडेंट्स मिले संक्रमित
IIT हैदराबाद में कोरोना का विस्फोट, 112 स्टूडेंट्स मिले संक्रमित
Share:

हैदराबाद: देश में रोज़ाना कोरोना संक्रमण के केस तेजी से बढ़ रहे हैं, तेलंगाना में भी कोरोना संक्रमण के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है. स्कूल, कॉलेजों में बड़ी संख्या में छात्र कोरोना की चपेट में आ रहे हैं. बीते 4-5 दिनों में इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (IIT) हैदराबाद के 112 छात्रों में कोरोना का संक्रमण पाया गया हैं. इन सभी छात्रों को क्वारंटाइन कर दिया गया है. 

ये सभी छात्र कोरोना वैक्सीन की दोनों खुराक ले चुके हैं. IIT हैदाराबाद के अधिकारियों ने इस संबंध में जानकारी दी है. पिछले कुछ दिनों में पुलिस महानिदेशक के दफ्तर में कोरोना के 130 मरीज मिल चुके हैं. जबकि, हैदराबाद पुलिस कमिश्नर के कार्यालय में यह आंकड़ा 40 के पार पहुंच चुका है. तेलंगाना में कोरोना से अस्पताल भी बुरी तरह प्रभावित हैं. मंचेरियल जिले के रामकृष्णपुर स्थित सरकार अस्पताल में 5 डॉक्टर और 15 अन्य कर्मचारी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. 

वहीं, सबरीमाला से कामरेड्डी लौटे 11 लोगों में भी कोरोना पाया गया है. स्वास्थ्य अधिकारियों ने चेतावनी जारी करते हुए कहा है कि राज्य में इस महीने और भी अधिक केस सामने आएंगे. साथ ही लोगों से कोविड अनुरूप व्यवहार का पालन करने का आग्रह किया गया है. राज्य में कुछ हफ्ते पहले 99 फीसदी रहा रिकवरी रेट गिरकर 96.80 पर आ गया है. यहां सक्रीय मामले 18 हजार 339 हो गए हैं.

भारत की कोशिशों को झटका, अमेरिका से भागकर पाकिस्तान पहुंचा दाऊद इब्राहिम का भतीजा सोहैल

ऑस्ट्रेलिया की प्रतिष्ठित पक्षी प्रजाति विलुप्त होने की कगार पर : रिपोर्ट

NDTV के इस वरिष्ठ पत्रकार का हार्ट अटैक से निधन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -