दक्षिण कोरिया में कोरोना ने मचाया बवाल, सामने आए नए मामले
दक्षिण कोरिया में कोरोना ने मचाया बवाल, सामने आए नए मामले
Share:

कोरोना वायरस के कहर के आगे आज दुनिया का ऐसा कोई भी कोना बाकी नहीं है, जंहा इस वायरस ने तबाही न मचाई हो, हर दिन इस वायरस के कारण कोई न कोई मौत का शिकार हो रहा है. जंहा इस वायरस से मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ता जा रहा है और तो और इस वायरस के कारण आज पूरा मानवीय पहलू हिल चुका है. इतना ही नहीं इस वायरस के चलते आज न जाने कितनी मासूम परिवार बर्बाद हो चुके है.

दक्षिण कोरिया में संक्रमण के 38 नए मामले: दक्षिण कोरिया में कोरोना वायरस संक्रमण के 38 नए मामले सामने आए हैं जिनमें से ज्यादातर मामले सियोल क्षेत्र से ही है. स्वास्थ्य विभाग ने इसकी जानकारी दी. स्वास्थ्य अधिकारी ई-कॉमर्स कर्मचारियों, घर-घर जाकर सामान बेचने वालों और सामाजिक मेल जोल से दूरी में रियायत के बीच बाहर जाने वाले लोगों में संक्रमण को रोकने में लगे हुए हैं. स्वास्थ्य मंत्री पार्क न्वेगहु ने अधिकारियों से कहा है कि अगर संक्रमण के मामले बढ़ते रहते हैं तो जांच करने वाले उपकरणों की आपूर्ति पर नजर बनाई रखी जाए.

पाकिस्तान में कोविड-19 के 4,728 नए मामले: पाकिस्तान में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 4,728 नए मामले सामने आए जिससे संक्रमण के मामलों की कुल संख्या एक लाख के पार चली गई. इसी दौरान संक्रमण की चपेट में आए 65 लोगों की मौत हो गई जिससे मृतकों की संख्या बढ़कर 2,067 हो गई. राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवा मंत्रालय के अनुसार संक्रमण के कुल 1,03,671 मामलों में से पंजाब में 38,903, सिंध में 38,108, खैबर पख्तूनख्वा में 13,487, बलूचिस्तान में 6,516, इस्लामाबाद में 5,329, गिलगित बाल्टिस्तान में 932, और पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में 396 मामले शामिल हैं.

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री शाहिद खाकान अब्बासी कोरोना संक्रमित: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री शाहिद खाकान अब्बासी सोमवार को कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव पाए गए. पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक, पूर्व पीएम की वायरस को लेकर कल जांच की गई थी और इसकी रिपोर्ट आज आई है. सूत्रों ने बताया कि पीएमएल-एन नेता ने घर पर ही खुद को आइसोलेट कर लिया है. 

कोरोना की मार से नेपाल हुआ परेशान, 24 घंटे में बढ़ा संक्रमितों का आंकड़ा

लॉकडाउन के बाद एक बार फिर रोशन होगा न्यूयार्क

आज होगा जॉर्ज फ्लॉयड का अंतिम संस्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -