कोरोना की मार से नेपाल हुआ परेशान, 24 घंटे में बढ़ा संक्रमितों का आंकड़ा
कोरोना की मार से नेपाल हुआ परेशान, 24 घंटे में बढ़ा संक्रमितों का आंकड़ा
Share:

काठमांडू: दुनियाभर में अपने प्रकोप से लोगों की जान लेता जा रहा कोरोना वायरस दिन व दिन और भी तेजी पकड़ता जा रहा है, हर दिन इस वायरस के कारण कोई न कोई नया मामला सामने आ ही जाता है, जिसके कारण आज पूरा मानवीय पहलू बर्बादी की कगार पर आ चुका है. इतना ही नहीं इस बढ़ते संकट के कारण आज दुनिया का हर कोना- कोना लगातार प्रभावित होता जा रहा है. वहीं हर दिन बढ़ते जा रहे मौत के आंकड़े लोगों को भी हैरान कर रहे है. ऐसे में यह भी नहीं कहा जा सकता है कि इस वायरस से कब तक निजात मिल सकता है. 

नेपाल में पिछले 24 घंटे में 314 नए मामले: नेपाल में पिछले 24 घंटे में 314 नए मामले सामने आए और एक की मौत रिपोर्ट की गई. देश में संक्रमितों की संख्या 3762 हो गई. इनमें से 488 लोग ठीक हो चुके हैं और अब तक संक्रमण के कारण 14 लोगों की मौत हो चुकी है. 

न्यूजीलैंड को मिली कोरोना वायरस से छुटकारा पाने में सफलता: स्वास्थ्य अधिकारियों ने सोमवार को बताया कि अंतिम व्यक्ति जिसमें संक्रमण की पुष्टि हुई थी वह स्वस्थ हो गया है. न्यूजीलैंड में आखिरी नया मामला 17 दिन पहले सामने आया था, जंहा इस बात का पता चला है कि फरवरी माह के बाद से, सोमवार को पहली बार ऐसा मौका आया जब सभी मरीज संक्रमण से उबर चुके हैं अब देश में कोई संक्रमित व्यक्ति नहीं बचा है.

अमेरिका में संक्रमितों की संख्या 20 लाख के पार: मृतकों  का आंकड़ा 1 लाख 12 हजार से अधिक वर्ल्डोमीटर के अनुसार अमेरिका में संक्रमितों की संख्या 20 लाख को पार कर गई है. वहीं मृतकों का आंकड़ा 1 लाख 12 हजार 368 पहुंच गया है, अमेरिका में बीते 24 घंटे में 272 लोगों की मौत हुई है. अमेरिका में बीते 24 घंटे में  13 हजार से अधिक लोग संक्रमित हो गए हैं.

पाकिस्तान में छाए सीएम योगी, लोग बोले- यूपी से कुछ सीखें इमरान खान

कोरोना संकट के बाद अमरीका में टूट सकता है आपदाओं का कहर

चीन का दावा- भारतीय लोगों की जरुरत बन चुके हैं हमारे उत्पाद, बहिष्कार करना नामुमकिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -