लॉकडाउन के बाद एक बार फिर रोशन होगा न्यूयार्क
लॉकडाउन के बाद एक बार फिर रोशन होगा न्यूयार्क
Share:

दुनियाभर के कोने- कोने में लगातार अपनी मार तेज करता जा रहा कोरोना वायरस आज ना जाने कितनी मासूम ज़िंदगियों को अपना शिकार बना चुका है. हर दिन इस वायरस की चपेट में आने से लगातार लोग संक्रांति और मौत का शिकार हो रहे है, और इतना ही नहीं इस वायरस का कहर लोगों में बिना किसी भी लक्षण के लोगों में देखने को मिल रहा है. जंहा देखों वहां कोई न कोई इस महामारी से जूझ रहा है, तो वहीं कई ऐसे भी मासूम परिवार है जो अपना सब कुछ खो चुके है. लेकिन अब भी इस बात का कोई पुख्ता किनारा नहीं हो सका है कि इस गंभी बीमारी से इलाज कब तक मिल जाएगा. 

लॉकडाउन के बाद आज से दोबारा खुल रहा है न्यूयार्क: अमेरिका के  न्यूयार्क कोरोना महामारी का सबसे बड़ा केंद्र रहा है. इतना ही नहीं अकेले इस प्रांत में कोरोना से मरने वालों की संख्या 30000 से अधिक है

कोरोना संक्रमण से मुक्त हुए आर्मेनिया के प्रधानमंत्री: आर्मेनिया के प्रधानमंत्री निकोल पाशिनियान ने कहा है कि वह और उनका परिवार कोरोना वायरस संक्रमण से मुक्त हो गया है. पाशिनियान ने फेसबुक पर लिखा कि वह और उनके परिवार के सदस्य सोमवार को जांच में संक्रमण से मुक्त पाए गए. जंहा इस बारें में उन्होंने बताया कि वह हफ्ताभर पहले संक्रमित हुए थे और शायद एक वेटर से उनमें संक्रमण आया जो एक बैठक में बिना ग्लव्स के उनके लिए पानी लाया था. यह वेटर बाद में संक्रमित पाया गया था. वहीं इस बात का पता चला है कि आर्मेनिया में कोरोना वायरस के अबतक 13000 से अधिक मामले सामने आए हैं और 211 मरीजों मौत हो गई है. देश की जनसंख्या करीब 30 लाख है.

मॉस्को में कल से लॉकडाउन खत्म: समाचार एजेंसी के मुताबिक, रूस की राजधानी मॉस्को में कल से कोरोना वायरस लॉकडाउन को खत्म कर दिया जाएगा. इस बात की जानकारी वहां के मेयर सर्गेई सोबयानिन ने दी. 

कोरोना संकट के बाद अमरीका में टूट सकता है आपदाओं का कहर

चीन का दावा- भारतीय लोगों की जरुरत बन चुके हैं हमारे उत्पाद, बहिष्कार करना नामुमकिन

कनाडा की सांसद में बोलीं रूबी सहोता- ऑपरेशन ब्लू स्टार में हुआ था मानवाधिकार का हनन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -