लुधियाना में कोरोना ने ढाया कहर, सामने आए फिर नए केस
लुधियाना में कोरोना ने ढाया कहर, सामने आए फिर नए केस
Share:

लुधियाना: लगातार बढ़ता जा रहा कोरोना वायरस से मौत और संक्रमण का आंकड़ा लोगों के लिए परेशानी का कारण बनता जा रहा है. हर दिन इस वायरस के लगातार लोग संक्रमित होते  जा रहे है. वहीं ये भी नहीं कहा जा सकता है इस वायरस से कब तक निजात मिल सकता है. वहीं एक तरफ लगातार बढ़ता जा रहा मौत का सिलसिला लोगों के लिए न सिर्फ डर बल्कि उनपर बड़ा खतरा बनकर मंडरा रहा है. फिलहाल हम बात करें पंजाब के महानगर लुधियाना कि तो यहां लगातार कोरोना के केस बढ़ते हुए दिखाई दे रहे है. 

महानगर में कोरोना का कहर जारी, 39 नए मरीज: मिली जानकारी के अनुसार बीते शुक्रवार को नगर निगम के जोनल कमिश्नर सहित 39 लोगों में संक्रमण पाया गया है. जिसके बाद मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी हो चुकी है और अब कुल मरीजों की संख्या 1271 हो गई है. इतना ही नहीं इस वायरस से मरने वालों की संख्या 30 के पार पहुंच चुकी है. जंहा सिविल सर्जन डॉ. राजेश बग्गा ने बताया कि महानगर में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ रही है. जंहा इस बात का पता चला है कि बीते शुक्रवार को 39 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव निकली है.  लुधियाना निगम के जोनल कमिश्नर की रिपोर्ट्स से सा साबित हुआ है कि वे भी इस वायरस से संक्रमित है. यह अधिकारी पिछले काफी लंबे समय से एकांतवास के इंचार्ज के पद पर कार्यरत है. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि ये बाहर से आने वाले लोगों के लिए बनाए गए एकांतवास केंद्र के इंचार्ज थे.

इस बारें में उन्होंने जानकारी दी है, इसके अलावा सिविल लाइन से तीन, साहनेवाल माडल टाऊन से तीन, चंद्र नगर से एक, पायल से एक, ढंढारी खुर्द से एक, जनता नगर से एक, जमालपुर से एक, हठूर से दो, दशमेश नगर से दो मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसी तरह सलेम टाबरी से एक नूरवाला रोड से एक, प्रेम विहार से एक, ढोलेवाल और जगरांव से एक एक, मुल्लापुर से एक, भाई रणधीर सिंह नगर से एक, जीवन नगर से एक, जलालदीवाल से एक, गांव इकोलोहा से एक, बाड़ेवाल रोड से दो और बीआरएस नगर से एक मरीज की रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैमें संक्रमण से ग्रसित होने की बात सामने आई है. जिसके बाद 12 मरीजों की रिपोर्ट प्राइवेट अस्पताल लैब से आई है. जिनमें पक्खोवाल रोड ओमेक्स अस्पताल से दो, जनता नगर से तीन, हैबोवाल से एक, गुरु अमरदास नगर से एक, भारत नगर चौक से एक, चंडीगढ़ रोड से एक, खुड्ड मोहल्ला से एक, ताजपुर रोड से एक और जगजीत नगर से एक मरीज की रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि हो चुकी है.

इस शहर में 31 जुलाई तक हर रविवार को लगेगा लॉकडाउन, बढ़ रहा कोरोना का खतरा

इंदौर में मिले 89 नए संक्रमित, अनलॉक के बाद कोरोना ने पकड़ी रफ्तार

आज से यूपी में 55 घंटों का लॉकडाउन, जानिए क्या खुलेगा और क्या रहेगा बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -