शाहिद अफरीदी संग सेक्स के लिए तैयार थी यह एक्ट्रेस, पाकिस्तान की हार पर...
शाहिद अफरीदी संग सेक्स के लिए तैयार थी यह एक्ट्रेस, पाकिस्तान की हार पर...
Share:

टीवी सीरियल 'रामायण' और 'एफआईआर' में अपनी एक्टिंग से पहचान बनाने वाली टीवी एक्ट्रेस माहिका शर्मा इन दिनों एक बार फिर से अपने बोल्ड बयान को लेकर चर्चा में हैं. जी हाँ, एक बार फिर से महिका शर्मा ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफ्रीदी को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है और बीते रविवार को हुए भारत-पाकिस्तान वर्ल्ड कप मुकाबले में भारत में पाकिस्तान पर बड़ी जीत हासिल की है. आप सभी को बता दें कि अब भी लोगों में इस बात को लेकर बहुत उत्साह है.

वहीं टीवी एक्ट्रेस महिका शर्मा ने शाहिद अफ्रीदी और एक वींडो में सरफराज की तस्वीर शेयर करते हुए अपने ही बोल्ड लहजे में पड़ोसी मुल्क को जवाब दिया है. आप देख सकते हैं इस तस्वीर को शेयर करते हुए महिका ने कैप्शन में लिखा है- "पाकिस्तान के लोगों से मेरा निवेदन है कि कम से कम अगली बार शाहिद अफ्रीदी की तरह कोई हॉट कैप्टन लेकर आएं जिससे की लड़कियों का ध्यान तो उन पर रहे. क्योंकि तुम हम भारतीयों से कभी जीत नहीं सकते. तुम सिर्फ गेम से पहले ही अपने बकवास आडिया जैसी की अभिनंदन वाला ऐड.. से हमे छेड़ कर एंजॉय कर सकते हो. चलिए एक कप चाय एंजॉय करते हैं. आशा है कि अगर सरफराज अच्छा क्रिकेट नहीं जानते तो अच्छी चाय बनाना तो जानते ही होंगे." बात करें माहिका की तो वह अपने बेबाक अंदाज के लिए पॉपुलर हैं और फिलहाल उनके इस पोस्ट को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं. इसके साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट भी कर रहे हैं. वहीं मैच शुरू होने से पहले भी महिका शर्मा ने अपने एक बेहद बोल्ड तस्वीर फैंस के साथ शेयर कर लिखा था- "जब आप सोकर उठते हैं और ध्यान में रहता है कि आपके हीरो खेल रहे हैं.."

आपको याद हो एक समय था जब माहिका ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ संबंध बनाने को लेकर अपनी दीवानगी बयां की थी और महिका ने अफरीदी को लेकर अपनी दीवानगी को जाहिर करते हुए कहा था- "मैं शाहिद अफरीदी को उस समय से पसंद करती हूं जब मैं केवल 13 साल की थी. उस उम्र में भी मैं अफरीदी की फोटो को अपने पास रखती थी और उसको किस किया करती थी. शाहिद अफरीदी को लेकर मेरी दीवानगी अब इतनी बढ़ गई कि मैं उनके साथ सेक्स करने को तैयार हूं. शाहिद अफरीदी को लेकर मेरी दीवानगी एकदम वास्तविक है यह किसी भी तरह का कोई पब्लिसिटी स्टंट नहीं है."

रेलवे स्टेशन पर सोता था यह एक्टर, इस वजह से नहीं देता था कोई काम

सगाई टूटने के बाद इस एक्ट्रेस पर टूटा दुखों का पहाड़, हुई पिता की मौत

बिग बॉस के घर से निकलते ही मोटी हो गईं थीं दीपिका, इनके कारण कम किया वजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -