चंद रुपए के लिए बढ़ा विवाद...सामने आया डबल मर्डर का मामला
चंद रुपए के लिए बढ़ा विवाद...सामने आया डबल मर्डर का मामला
Share:

सूरत: गुजरात के सूरत शहर के चौक बाजार थाना इलाके के पंडोल में शुक्रवार तड़के छुरे से अटैक कर 2 लोगों का क़त्ल कर दिया है। वहीं एक व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया जा चुका है। इस बारें में कहा गया है कि तड़के 4 हमलावरों ने 3 लोगों पर छुरे से अटैक किया। पुलिस ने चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। मामला रुपए के लेनदेन से जुड़ा कहा गया है।

सूरत के पंडोल क्षेत्र में सुबह-सुबह डबल मर्डर होने से हड़कंप का माहौल पैदा हो गया है। घटनास्थल पर  चौक बाजार थाने के पुलिसकर्मी सहित कई वरिष्ठ अधिकारी घटनस्थल पर पहुंच गए। घटना के कुछ ही घंटे के अंदर हमले के चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू की गई है। प्राथमिक जानकारी के अनुसार खानपान की दुकान की जगह को लेकर बीते कुछ वक़्त से श्रमजीवियों के मध्य विवाद चल रहा था। एक सप्ताह पूर्व भी इनका आपस में झगड़ा हुआ था। इसी रंजिश में घटना को अंजाम भी दिया जा चुका है।

DCP रूपल सोलंकी ने कहा है कि चौक बाजार पंडोल इलाके में सुबह 4 बजे के तकरीबन नासीर और दीवान नामक आरोपितों का 4 लोगों के साथ खानपान की दुकान की जगह को लेकर रुपए का विवाद हो गया था। इसे लेकर एक सप्ताह पहले भी झगड़ा हुआ था। इसी रंजिश को रखते हुए आरोपितों ने सुबह घटना को अंजाम दिया। इसमें राजू और कैलाश नामक व्यक्ति की जान चली गई है।

हरियाणा: घरेलू कलह के चलते महिला उठाया खौफनाक कदम

पंचायत भवन के चौकीदार का हुआ कत्ल, संदिग्ध हालत में मिला शव

पति को कुल्हाड़ी से काटने के बाद ख़ुदकुशी करने पेड़ पर चढ़ी महिला, पुलिस ने पकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -