जरा सी बात पर बढ़ा विवाद प्रेमिका ने प्रेमी पर किया जानलेवा वार
जरा सी बात पर बढ़ा विवाद प्रेमिका ने प्रेमी पर किया जानलेवा वार
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के किशनगढ़ इलाके में रहने वाले एक कपल के बीच किसी मामले के बाद एक गंभीर विवाद उठा। इस विवाद के बाद, लड़की ने अपने लिव-इन-पार्टनर पर चाकू की मदद से हमला कर दिया। यह हमला उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। पुलिस द्वारा 35 साल की महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके अलावा, पुलिस ने बताया कि इस हमले में नगालैंड के एक युवक भी घायल हो गया है, जो अभी भी स्थिर हालत में है।

युवती ने अपने पार्टनर पर हमला किया चाकू से: दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के किशनगढ़ इलाके में एक युवती और उसके पार्टनर के बीच किसी विवाद की घटना संघर्षपूर्ण रूप से बदल गई। विवाद के बाद, उस युवती ने बिना सोचे समझे चाकू की उपयोग करके अपने पार्टनर पर हमला कर दिया। इस हमले में उसका पार्टनर गंभीर रूप से घायल हो गया है। पुलिस ने रविवार को घटना की सूचना प्राप्त की और उस महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है।

नगालैंड का निवासी है पीड़ित: पुलिस ने बताया: सैमुअल रेसू, जो नागालैंड में निवासी है, हमले में घायल हो गया है, जबकि उसकी हालत अभी भी स्थिर होने की जानकारी दी जा रही है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शनिवार को सफदरजंग अस्पताल से किशनगढ़ पुलिस थाने में जानकारी मिली कि एक व्यक्ति पर चाकू से हमला किया गया है और उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है।

झगड़े के बाद चाकू से हमला किया गया: विवाद में पता चला कि रेसू और उसकी प्रेमिका के बीच किसी मुद्दे के कारण झगड़ा हुआ था, और इसके बाद उसने अपने पार्टनर पर चाकू की मदद से हमला कर दिया। दोनों युवाओं ने साझा रहते थे, जैसा कि उन्होंने बताया।

युवती के खिलाफ धारा 307 के तहत एफआईआर: पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ युवती के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 307 के तहत हत्या का प्रयास मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है, और उससे जब्त किया गया है। अब पुलिस आगे की जांच कर रही है। इस वार्ता के बाद, पुलिस ने लड़की को अपराधियों के खिलाफ दायर किये गए एफआईआर के तहत गिरफ्तार किया है। उन्होंने चाकू जब्त किया है जो इस घटना में इस्तेमाल किया गया था। पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है ताकि न्याय सुनिश्चित किया जा सके।

'मेरी मौत के जिम्मेदार तीनों पुलिसकर्मी हैं' लिखकर फंदे से झूल गया UPSC की तैयारी कर रहा छात्र

छत्तीसगढ़ में आदिवासी महिला के साथ बलात्कार, आरोपी सरजू पैकरा गिरफ्तार

चचेरे भाई की शादी में डीजे बजाकर नाच रहे युवक पर पड़ोसियों ने किया जानलेवा हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -