आदिपुरुष की रिलीज को लेकर नेपाल कोर्ट में जारी है घमासान, जानिए क्या होगा अंजाम
आदिपुरुष की रिलीज को लेकर नेपाल कोर्ट में जारी है घमासान, जानिए क्या होगा अंजाम
Share:

प्रभास (Prabhas), कृति सेनॉन (Kriti Sanon) और सैफ अली खान स्टारर मूवी 'आदिपुरुष' (Adipurush) पर विवाद बढ़ता ही जा रहा है। नेपाल में भी ओम राउत द्वारा निर्देशित इस फिल्म को लेकर जमकर बवाल मच रहा है, जिसके कारण काठमांडु सिटी के मेयर बालेन शाह ने 'आदिपुरुष' और सभी हिंदी मूवीज की स्क्रीनिंग को बैन कर दिया था। बीते दिन रिपोर्ट्स में सामने आया था कि नेपाल कोर्ट ने 'आदिपुरुष' और हिंदी मूवी से बैन को हटा दिया है। लेकिन अब मिल रही जानकारी के मुताबिक नेपाल में 'आदिपुरुष' तो बैन रहेगी लेकिन सभी हिंदी मूवी की स्क्रीनिंग की जाने वाली है।

खबरों का कहना है कि शुक्रवार को नेपाल में मौजूद सभी सिनेमाघरों में हिंदी मूवीज की स्क्रीनिंग को रिज्यूम कर दिया गया लेकिन किसी भी मूवी में 'आदिपुरुष' की स्क्रीनिंग नहीं अब तक नहीं की गई है। इसके कारण से प्रभास, कृति सेनॉन और सैफ अली खान स्टारर इस फिल्म को अभी भी बैन का सामना करना पड़ रहा है। नेपाल मोशन पिक्चर एसोसिएशन ने 'आदिपुरुष' को लेकर एक बयान भी जारी कर दिया गया है।

एसोसिएशन ने अपने स्टेटमेंट में कहा कि शुक्रवार से सभी नेपाली और विदेशी मूवीज की स्क्रीनिंग की जाएगी लेकिन 'आदिपुरुष' की नहीं। इतना ही नहीं वाल्मीकि की रामायण पर आधारित मूवी 'आदिपुरुष' में मां सीता को भारत की बेटी कहा गया है, लेकिन रामायण के अनुसार मां सीता का जन्म नेपाल के जनकपुरी में हुआ था। मां सीता को लेकर दी गई गलत जानकारी की वजह से नेपाल में 'आदिपुरुष' का काफी विरोध हुआ। यहां तक कि काठमांडु सिटी के मेयर ने तो हिंदी फिल्मों के बैन का भी ऐलान कर दिया था।

विवादों में आने के बाद ही अमेरिका में अपना जलवा बिखेर रही आदिपुरुष

जल्द ही जुग जुग जियो का दूसरा पार्ट ला रहे है करण जौहर

पत्नी संग रोमांटिक हुए सनी देओल के बेटे, फोटोज हुई वायरल

फिल्म के प्रमोशन के लिए पिंक सिटी पहुंच कार्तिक और कियारा ने की मस्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -