पत्नी संग रोमांटिक हुए सनी देओल के बेटे, फोटोज हुई वायरल
पत्नी संग रोमांटिक हुए सनी देओल के बेटे, फोटोज हुई वायरल
Share:

अभिनेता सनी देओल के बेटे करण देओल 18 जून को लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड द्रिशा आचार्य संग विवाह के बंधन में बंध चुके है। शादी के उपरांत करण और द्रिशा ने अपने रिश्तेदारों और करीबी दोस्तों को ग्रेंड रिसेप्शन पार्टी दी। वहीं, अब हाल ही में करण देओल ने अपनी रिसेप्शन पार्टी से द्रिशा संग कुछ तस्वीरें गॉर्जियस फोटोज भी साझा की है जो की लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रही है।

करण देओल ने जो फोटोज इंस्टाग्राम पर साझा  की हैं, उसमें वह अपनी वाइफ द्रिशा संग सीढ़ियों पर पोज देते हुए दिखाई दे रहे है। इस दौरान कपल की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। बता दें कि इन फोटोज को शेयर करते हुए करण ने कैप्शन में लिखा, "प्यार, दोस्ती, बंधन और विकास की एक साथ खूबसूरत यात्रा की शुरुआत। मेरी पत्नी के रूप में मेरे जिंदगी में कदम रखने के लिए धन्यवाद।" 

इतना ही नहीं यूजर्स करण देओल और द्रिशा की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी देते हुए दिखाई दे रहे है।वर्कफ़्रंट के बारें में बायत की जाए तो करण देओल ने  साल 2019 में मूवी 'पल पल दिल के पास' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह फिल्म 'वेले' में दिखाई दिए। हालांकि, उनकी ये फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा सकीं।

पति की प्रताड़ना का शिकार हो चुकी है करिश्मा कपूर

19 साल की आयु में आफताब में इस डायरेक्टर की फिल्म में काम कर बनाई थी पहचान

प्रधानमंत्री या तानाशाह? टीजर के साथ हुआ कंगना रनौत की 'इमरजेंसी' की रिलीज डेट का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -