जल्द ही जुग जुग जियो का दूसरा पार्ट ला रहे है करण जौहर
जल्द ही जुग जुग जियो का दूसरा पार्ट ला रहे है करण जौहर
Share:

वर्ष 2022 में धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म जुग जुग जियो एक बड़ी हिट साबित हो चुकी है। मूवी स्टार वरुण धवन (Varun Dhawan), कियारा आडवाणी (Kiara Advani), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) जैसे सितारों से सजी निर्माता-निर्देशक करण जौहर के बैनर तले बनी इस मूवी  को दर्शकों ने खूब पसंद भी किया जा चुका है। 

निर्देशक राज मेहता के निर्देशन में बनी इस मूवी ने कोवीड के समय के बीच रिलीज हुईं फिल्मों के बीच हिट का स्टेटस अपने नाम कर लिया है। अब इस मूवी को लेकर हाल ही में फिल्म के निर्माता करण जौहर ने एक बड़ा अपडेट फैंस को भी दे दिया है। फिल्ममेकर करण जौहर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर अपनी इस मूवी के दूसरे पार्ट के बारे में सूचना दी है। 

जल्दी रिलीज होगा जुग जुग जियो 2 का सीक्वल: खबरों का कहना है कि वरुण धवन और कियारा आडवाणी स्टारर इस फिल्म की रिलीज को आज एक वर्ष पूरा हुआ है। इस मूवी की एनिवर्सिरी के मौके पर निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने इस मूवी के एक सीन को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए पुरानी यादें ताजा कीं। साथ ही करण जौहर ने इसे शेयर करते हुए लिखा, 'एक फिल्म... जिसके बारे में मुझे पता है कि सीक्वल की प्रतीक्षा कर रहे है।'

पत्नी संग रोमांटिक हुए सनी देओल के बेटे, फोटोज हुई वायरल

फिल्म के प्रमोशन के लिए पिंक सिटी पहुंच कार्तिक और कियारा ने की मस्ती

पति की प्रताड़ना का शिकार हो चुकी है करिश्मा कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -