फिल्म के प्रमोशन के लिए पिंक सिटी पहुंच कार्तिक और कियारा ने की मस्ती
फिल्म के प्रमोशन के लिए पिंक सिटी पहुंच कार्तिक और कियारा ने की मस्ती
Share:

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की आने वाली रोमांटिक म्यूजिकल लव स्टोरी 'सत्यप्रेम की कथा' को देखने के लिए दर्शकों के मध्य उत्साह देखने लायक है। इस मूवी  के ट्रेलर ने जहां आते ही अपना जादू बिखेरा, वहीं मूवी के सभी गाने भी दर्शकों के दिलों पर राज भी करते हुए दिखाई दे रहे है। फिल्म के लिए लोगों का ये क्रेज जयपुर में भी नजर आया जब कार्तिक और कियारा  ने वहां अपनी आने वाली मूवी का प्रमोशन किया।

खबरों का कहना है कि 'सत्यप्रेम की कथा' के प्रमोशन के लिए  मूवी की मुख्य जोड़ी कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी पिंक सिटी जयपुर पहुंचे थे। दोनों ने वहां के ऐतिहासिक स्थल जल महल में मूवी को प्रमोट किया। यहां कार्तिक और कियारा को देखनें के लिए उनके फैन्स की भारी भीड़ जमा होने लग गई थी। फिल्म के प्रमोशनल इवेंट पर पहुंचे सभी फैन्स खूब एक्साइटेंड दिखाई दिए। ऐसे में कार्तिक और कियारा ने भी अपने फैन्स को निराश नही किया और उनके साथ जमकर मस्ती की, बातचीत की और उन्हें एंटरटेनभी करते हुए दिखाई दिए इस तरह से 'सत्यप्रेम की कथा' का ये इवेंट एक्टर्स के सभी चाहनेवालों के लिए एक यादगार पल बन चुका है।

कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि 'सत्यप्रेम की कथा' एनजीई और नमः पिक्चर्स के बीच बड़े पैमाने पर सहयोग का प्रतीक है। दिलचस्प बात यह है कि साजिद नाडियाडवाला और शरीन मंत्री केडिया ने किशोर अरोड़ा और निर्देशक समीर विद्वांस के साथ अपनी अपनी फीचर मूवीज के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता हैं। 'सत्यप्रेम की कथा' 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है।

पति की प्रताड़ना का शिकार हो चुकी है करिश्मा कपूर

19 साल की आयु में आफताब में इस डायरेक्टर की फिल्म में काम कर बनाई थी पहचान

प्रधानमंत्री या तानाशाह? टीजर के साथ हुआ कंगना रनौत की 'इमरजेंसी' की रिलीज डेट का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -