विवादों में आने के बाद ही अमेरिका में अपना जलवा बिखेर रही आदिपुरुष
विवादों में आने के बाद ही अमेरिका में अपना जलवा बिखेर रही आदिपुरुष
Share:

इंडियन सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की हालिया रिलीज फिल्म आदिपुरुष को दर्शकों से बहुत निगेटिव रिव्यूज हासिल हुए है। ये मूवी थियेटर्स वीकेंड के उपरांत बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ती दिखी हैं। निरंतर इस फिल्म की कमाई में गिरावट देखने के लिए मिल रही है। बावजूद इसके सुपरस्टार प्रभास की मूवी आदिपुरुष उनके स्टारडम को हिला नहीं पाई है। इस मूवी ने अमेरिकी बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम भी कर चुके है। जिसके साथ ही प्रभास के नाम एक और बड़ा कीर्तिमान भी हाथ लग गया है। सामने आई ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म ने अमेरिकी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के 8वें दिन 3 मिलियन डॉलर कल्ब में एंट्री भी कर चुकी है। 

प्रभास की चौथी फिल्म ने अमेरिका में कमाए 3 मिलियन डॉलर: खबरों का कहना है कि इसके साथ ही ये सुपरस्टार प्रभास के फिल्मी करियर की चौथी फिल्म बन चुकी है। जिसने अमेरिकी बॉक्स ऑफिस से 3 मिलियन डॉलर से अधिक कमाई की है। इससे पहले सुपरस्टार प्रभास की बाहुबली सीरीज की दोनों मूवी, साहो और अब आदिपुरुष ने 3 मिलियर डॉलर क्लब में एंट्री मारी है। खास बात ये है कि इसके साथ ही सुपरस्टार प्रभास के नाम इस कल्ब में सबसे ज्यादा फिल्में होने का रिकॉर्ड दर्ज हो चुका है।

400 करोड़ रुपये वर्ल्डवाइड स्तर पर कमा चुकी है आदिपुरुष: बता दें कि प्रभास की फिल्म आदिपुरुष ने अब तक वर्ल्डवाइड स्तर पर  तकरीबन  400 करोड़ रुपये तक का कारोबार कर चुकी है। इस मूवी ने ये आंकड़े रिलीज के 8वें दिन तक अपने नाम कर लिए है। जो बहुत कम माने जा रहे हैं। मूवी को सभी भाषाओं में लोगों से निगेटिव रिव्यूज भी हासिल हो रहे है। जिसका असर फिल्म के कारोबार पर दिख अवश्य दिख रहा है। हालांकि प्रभास के स्टारडम को इससे कतई असर नहीं पड़ा है। प्रभास इस मूवी के निगेटिव रिव्यूज से साफ बच निकले हैं। मूवी को लेकर लोगों का गुस्सा मेकर्स पर भड़का है। जिसकी वजह से निर्देशक ओम राउत और मूवी के संवाद लेखक मनोज मुंतसिर को लोगों से काफी खरी खोटी सुननी पड़ी है। 

पत्नी संग रोमांटिक हुए सनी देओल के बेटे, फोटोज हुई वायरल

फिल्म के प्रमोशन के लिए पिंक सिटी पहुंच कार्तिक और कियारा ने की मस्ती

पति की प्रताड़ना का शिकार हो चुकी है करिश्मा कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -