औवेसी का प्रधानमंत्री और गोडसे को लेकर विवादित बयान
औवेसी का प्रधानमंत्री और गोडसे को लेकर विवादित बयान
Share:

अक्सर विवादों में बने रहने वाले एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन औवेसी ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. उन्होंने महात्मा गाँधी की हत्या का मुद्दा उठाते हुए बयान दिया है कि नाथूराम गोडसे नंबर-1 हिंदू रत्न आतंकवादी थे साथ ही औवेसी ने चुनौती दी है कि, कोई उन्हें नोटिस देने की हिम्मत करे. इतना ही नहीं उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर भी हमला बोला और उन्हें 'दुश्मन' बताया. 

पुणे में लोगों को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि, पिछले 70 सालों से मुस्लिमों ने कभी भी देश को बेचने की कोशिश नहीं की लेकिन फिर भी उनको लगातार दबाया गया और शोषण किया गया. हमें पिछले 70 सालों से डराया जा रहा है लेकिन अब हम डरने वाले नहीं हैं. ज्यादा से ज्यादा आप क्या कर सकते हैं, हमें जान से मार सकते है, तो मार दीजिए लेकिन अगर हम जिंदा है तो यहीं जीएंगे और मरेंगे तो यहीं मरेंगे. हैदराबाद से सांसद ओवैसी ने आगे कहा, भारतीय मुसलमान न तो सीरिया जाएंगे और न ही पाकिस्तान. उन्होंने कहा, जो पाकिस्तान जाना चाहते थे, वे पहले ही जा चुके हैं. हमारे पूर्वजों ने ब्रटिश साम्राज्य से लड़ाई की और हिंदुस्तान जिंदाबाद जैसे नारे दिए.

औवेसी ने इस दौरान तीन तलाक मुद्दा उठाते हुए पीएम नरेंद्र  मोदी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा, पीएम मोदी आप अपनी आंखें खोलिए और दिमाग से पर्दा हटाइए. आप मुस्लिम महिलाओं के शुभचिंतक नहीं हैं, आप हमारे दुश्मन हैं और हमारी नाइंसाफी का इंतजाम कर रहे हैं. उन्होंने कहा, हमारी मां और बहनों ने जुलूस में हिस्सा लेकर जालिम हुकुमत को पैगाम दिया और हम नौजवानों को और बुजुर्गों को पैगाम दिया कि आपको भी खड़ा होना होगा शरियत के लिए.

यूपी उपचुनाव में भी EVM ने डाला मतदान में खलल

उपचुनाव में अब तक गोरखपुर में 30 और फूलपुर में 19 फीसदी मतदान

एक उलटफेर से उलझी निदहास ट्रॉफी की पॉइंट टेबल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -