KBC: आज मिल सकता है नया करोड़पति, लाइफलाइंस बचाकर खेलने वाले​ ख़ास बिहारी प्रतिभागी
KBC: आज मिल सकता है नया करोड़पति, लाइफलाइंस बचाकर खेलने वाले​ ख़ास बिहारी प्रतिभागी
Share:

भारत में लोगो को करोड़पति बनाने वाला शो कौन बनेगा करोड़पति के 11वें सीजन में आज चौथा करोड़पति मिल सकता है. मेगास्टार अमिताभ बच्चन के इस शो में हॉट सीट पर बैठे हैं बिहार के अजीत कुमार. अजीत कुमार 50 लाख जीत चुके हैं और उनसे 1 करोड़ का सवाल पूछा गया है.

बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ के अफेयर को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, आरती ने कहा- ' सिद्धार्थ को पागलों वाली मोहब्बत...'

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अजीत कुमार के ज्ञान और उनके खेल के तरीके से अमिताभ बच्चन भी प्रभावित हैं. अमिताभ उनसे कहते हैं कि आप बहुत अच्छे ढंग से खेल रहे हैं.साथ ही वह बाकी प्रतियोगियों को अजीत कुमार से प्रेरणा लेने को कहते हैं. सोनी टीवी ने इसका प्रोमो पोस्ट किया है और यह खूब वायरल हो रहा है.अजीत कुमार जेल अधीक्षक हैं. अगर वह एक करोड़ के सवाल का सही उत्तर देते हैं तो वह इस सीजन में करोड़पति बनने वाले बिहार के तीसरे और देश के चौथे कंटेस्टेंट होंगे.

बिग बॉस 13 में आकर सबकी जिंदगी नरक बना देंगी अर्शी खान, कहा- 'रश्मि असली रंग दिखाएंगी...'

अगर आपकों नही पता तो बता दे कि इस जगह पर पहुंचने के बाद आमतौर पर कंटेस्टेंट के लाइफलाइंस खत्म हो जाते हैं, लेकिन अजीत कुमार के लाइफलाइन बचे हुए हैं. वह 50-50 लाइफलाइन का इस्तेमाल करते हुए दिखते हैं.प्रोमो में अमिताभ बच्चन अजीत कुमार से कई रोचक चर्चा करते हुए दिखते हैं. अजीत अमिताभ से बताते हैं कि मेरा कई जेलों का अनुभव है, मैंने देखा है कि ज्यादातर अपराधी अपनी स्थितियों की वजह अपराध करते हैं. अजीत कुमार की बातों से अमिताभ बच्चन प्रभावित दिखते हैं. ध्यान रहे इस सीजन में अब तक 3 प्रतियोगी करोड़पति बन चुके हैं. गौतम कुमार झा, सनोज राज और बबीता ताड़े. इनमें बबीता महाराष्ट्र की रहने वाली हैं वहीं गौतम और सनोज बिहार के रहने वाले हैं.

रात में सिद्धार्थ ने शहनाज को लगाया गले और किया किस, पक रही है खिचड़ी!

प्रेग्नेंसी में फोटोशूट पर फोटोशूट करवा रहीं हैं तारक मेहता की रिपोर्टर

ब्लैक साड़ी में अपना सेक्सी फिगर दिखाते नजर आईं नजर की डायन मोहना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -