ये है  'नेहा कक्कड़' की म्यूजिकल जर्नी
ये है 'नेहा कक्कड़' की म्यूजिकल जर्नी
Share:

अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट पॉप्युलर बॉलिवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) गुरुवार (06 June) को कर रही हैं. कभी सिंगिंग रिऐलिटी शो में बतौर कंटेस्टेंट शामिल होने वाली नेहा ने रिऐलिटी शो को जज करती हैं. नेहा ने अपनी लाइफ में काफी उतार- चढ़ाव देखा है लेकिन बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से हुए ब्रेकअप के बाद वह टूट गई थीं. नेहा दिल्ली की हैं और शुरुआती दिनों में जागरण में गाती थीं. नेहा को असली पहचान यूट्यूब से मिली और आज वह दूनिया की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सिलेब्रिटी हैं. ऐसी रहा उनका सफर

किसी सुपरस्टार से कम नहीं एकता कपूर का स्टारडम, कहते हैं टीवी की क्वीन

सोशल मीडिया पर नेहा काफी ऐक्टिव हैं. यूट्यूब पर नेहा के 7 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं. वहीं इंस्टाग्राम पर नेहा को 20 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. इस वक्त कामयाबी की ऊंचाइयों को छू रहीं नेहा के लिए सफर आसान नहीं था. बहन के साथ माता के जगराते में गानेवाली नेहा ने अपने करियर में काफी उतार-चढ़ाव देखे, लेकिन हार नहीं मानी. नेहा का जन्म 6 जून 1988 को उत्तराखंड के ऋषिकेश में हुआ था. बाद में नेहा की फैमिली दिल्ली में शिफ्ट हो गई. सोनू कक्कड़ नेहा की बड़ी बहन हैं वे भी प्रोफोशनल सिंगर है. 

नई तस्वीरें शेयर कर मौनी ने ट्रोलर्स को दिया मुँहतोड़ जवाब

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नेहा ने 4 साल की उम्र में अपनी बहन को देखकर ही गाना शुरू किया था. शुरुआत में दोनों ही बहनें माता के जगराते में गाती थीं. साल 2006 में नेहा ने इंडियन आइडल में हिस्सा लिया था. शो में नेहा टॉप 5 तक पहुंची थीं. हालांकि फाइनल में संदीप आचार्य ने नेहा समेत बाकी सभी प्रतिभागियों को हरा दिया था. हिमांश कोहली से ब्रेकअप के कारण नेहा इमोशनली काफी परेशान चल रही थीं और उन्होंने खुद माना था कि वह डिप्रेशन में चली गई थीं. एक के बाद एक कई इमोशनल स्टेटस नेहा ने इंस्टाग्राम पर हिमांश से ब्रेकअप को लेकर डाले थे. 

करण ओबोरॉय के बाद करण वाही पर लगा गैंगरेप का आरोप, हुए गिरफ्तार

सलमान खान के कारण एकता कपूर ने अब तक नहीं की शादी

टिकू तलसानिया : अभी तक कर चुके है 200 से अधिक फिल्मो में काम, ऐसे की एक्टिंग की शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -