नई तस्वीरें शेयर कर मौनी ने ट्रोलर्स को दिया मुँहतोड़ जवाब
नई तस्वीरें शेयर कर मौनी ने ट्रोलर्स को दिया मुँहतोड़ जवाब
Share:

आप सभी को याद हो बीते दिन ही मौनी रॉय को उनके लुक की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था और लोग उन्हें बहुत बुरा-बुरा कह रहे थे. ऐसे में बीते दिनों उनकी तस्वीरों के कारण लोग उनके चेहरे को देख कर कमेंट कर रहे थे. उन तस्वीरों को देखकर कई लोगों का मानना था कि, मौनी की प्लास्टिक सर्जरी खराब हो गई है इसलिए उनके चेहरे पर सूजन नजर रही हैं. इसी के साथ कुछ लोगों ने तो मौनी को 'प्लास्टिक की दुकान' ही कह दिया था. यह सब होने के बाद मौनी ने अपनी ताजा तस्वारें शेयर करके ट्रोलर्स को कड़ा जवाब दिया है.

जी हाँ, हाल ही में मौनी ने नई तस्वीरें शेयर की है जिनमें वो खूबसूरत लहंगे में नजर आ रही हैं और उनके होंठ बहुत सेक्सी लग रहे हैं. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में मौनी ग्रे कलर के लहंगे के साथ शानदार झुमके कैरी किए हुए खूबसूरत लग रहीं हैं. इन तस्वीरों को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि मौनी का यह एथनिक लुक उन पर काफी जंच रहा है और वह दिलकश लग रहीं हैं. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में मौनी के चेहरे पर किसी तरह की रेडनेस नहीं दिख रही है बल्कि टीवी की यह अदाकारा तो यहां और भी हसीन लग रही है और उनका अंदाज सेक्सी हुआ है.

आपको बता दें कि बीते दिनों ही मौनी रॉय सलमान खान की फिल्म भारत की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंची थी जहाँ वह सेक्सी नजर आईं थीं लेकिन उस समय मौनी के चेहरे पर सूजन दिखी दी जो कि देखने में काफी रेड लग रहा था उसी के कारण वह ट्रोलिंग का शिकार हुईं थीं.

एक बार फिर इंस्टाग्राम पर आग लगाते नजर आई बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट

सबा-सोमी के बाद सुरभि राणा को मिला बड़ा ऑफर, इस मशहूर बॉलीवुड एक्टर संग करेंगी काम

एली गोनी की ईद पार्टी में इन स्टार्स ने मचाई धूम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -