तेलंगाना के इस जिले में हुआ भीषण सड़क हादसा, हुई मौत
तेलंगाना के इस जिले में हुआ भीषण सड़क हादसा, हुई मौत
Share:

हैदराबाद : तेलंगाना में दिन पर दिन हादसों की संख्या बढ़ती चली जा रही है. अब हाल ही में मिली जानकारी के तहत तेलंगाना के रंगारेड्डी जिले के शाबाद के पास भीषण सड़क हादसा हो गया है. मिली जानकारी के अनुसार इस दुर्घटना में बाइक पर जा रहे एक कांस्टेबल की दर्दनाक मौत हो चुकी है.

इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि शाबाद की तरफ से एक लॉरी जा रही थी. उसी लॉरी के पीछे कॉन्स्टेबल श्रीशैलम बाइक पर निकल रहे थे. वहीँ लॉरी चालक ने हरिजनवाड़ा के पास अचानक से ब्रेक लगा दिया, जिस वजह से लॉरी सड़क किनारे पलट गई. वहीँ उस दौरान कॉन्स्टेबल श्रीशैलम का बाइक पर से संतुलन खो गया और लॉरी को पीछे से तेज रफ्तार से टक्कर मार दी. वहीँ बताया जा रहा है इस दुर्घटना में उसे गंभीर चोटें आई.

वहीँ वहां उपस्थित लोग उसे अस्पताल ले गये लेकिन मगर बीच रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया. अब इस मामले में यह भी पता चला है कि कॉन्स्टेबल श्रीशैलम शाबाद थाने में ड्यूटी कर रहा था. हादसे से ठीक पहले वह ड्यूटी समाप्त कर घर लौट रहा था. इस मामले में अब पुलिस ने पंचनामा कर लिया है और पंचनामा करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. बताया जा रहा है अब पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

दूल्हा-दुल्हन सहित 68 लोग मिले कोरोना पॉजिटिव, पूरा गाँव हो गया क्वारंटाइन

पंजाब सरकार के सलाहकार नियुक्त हुए तेलंगाना जेल विभाग के पूर्व निदेशक

तेलंगाना में सामने आए कोरोना के 2932 नये मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -