दूल्हा-दुल्हन सहित 68 लोग मिले कोरोना पॉजिटिव, पूरा गाँव हो गया क्वारंटाइन
दूल्हा-दुल्हन सहित 68 लोग मिले कोरोना पॉजिटिव, पूरा गाँव हो गया क्वारंटाइन
Share:

हैदराबाद: इस समय कोरोना के मामले दिन पर दिन बढ़ते चले जा रहे हैं. फिलहाल तेलंगाना में हालात बड़े खराब हैं. दिन पर दिन यहाँ मरीजों की संख्या बढ़ती ही चली जा रही है. अब हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है कि सभी के होश उड़ गए हैं. जी दरअसल यहाँ के निजामाबाद जिले के बोधन नगरपालिका क्षेत्र में हुई शादी में दूल्हा-दुल्हन के साथ 68 लोग कोरोना की चपेट में आ गए हैं. जी हाँ, केवल इतना ही नहीं बल्कि मिली जानकारी के अनुसार यहाँ हुई एक शादी की वजह से पूरे गांव को क्वारंटाइन होना पड़ गया है. मिली खबर के मुताबिक यहाँ 15 दिन पहले एक शादी हुई थी और इस शादी में शामिल हुए कई लोग एक के बाद एक कोरोना पॉजिटिव मिलने लगे. यहाँ जैसे-जैसे परीक्षण होने लगे पॉजिटिव लोगों की संख्या भी बढ़ती गई.

अब हाल ही में मिली जानकारी के तहत इसी शादी में शामिल हुए अन्य 18 लोग पॉजिटिव आए है. अब शादी में से आने वाले कोरोना मामलों की कुल संख्या बढ़कर 68 हो चुकी है. जी हाँ, अब तक, दूल्हा और दुल्हन सहित कुल 68 लोगों को कोरोना होने का पता चला है. वहीँ अब ऐसा होने से शादी समारोह में शामिल हुए अन्य बचे हुए लोगों की चिंता बढ़ गई है.

बताया जा रहा है अब तो पूरा का पूरा गांव ही क्वारंटाइन में है. जी दरअसल ग्रामीणों का मानना ​​है कि शादी में कोरोना होने का कारण एक महिला थी जो हैदराबाद से आई थी और उसे बुखार था. इसी दौरान अधिकारियों ने दो दिनों के लिए गांव में एक स्वास्थ्य शिविर स्थापित किया है और वहीं कोरोना परीक्षण किए जा रहे हैं. इस शिविर में परीक्षण करने पर बड़ी संख्या में कोरोना के मामले सामने आ गये. मिली जानकारी के अनुसार अब जिला कलेक्टर नारायण रेड्डी मामले के बारे में जानकारी ले रहे हैं.

TTD के हुंडी में अब तक मिले इतने करोड़ रुपये के पुराने नोट

सरकार तक स्टूडेंट्स की आवाज़ पहुचाएंगे राहुल गांधी, कांग्रेस ने शुरू किया ऑनलाइन अभियान

ओडिशा में कोरोना के मामले 94 हजार के पार पहुंचे, अब तक 456 मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -