जम्मू कश्मीर को दहलाने की साजिश नाकाम, हथियारों के साथ शौकत, अहमद और सादिक गिरफ्तार
जम्मू कश्मीर को दहलाने की साजिश नाकाम, हथियारों के साथ शौकत, अहमद और सादिक गिरफ्तार
Share:

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर पुलिस और भारतीय सेना की संयुक्त सेना ने बारामूला जिले के उरी में एक आतंकवादी नेटवर्क का भंडाफोड़ किया है। बारामूला पुलिस और सेना की 16 सिखली द्वारा किए गए एक संयुक्त अभियान में, चुरुंडा उरी में गश्त और क्षेत्र प्रभुत्व अभ्यास के दौरान एक संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ा गया है। व्यक्ति ने गश्ती दल से बचने की कोशिश की, लेकिन सुरक्षाबलों की सतर्कता से उसे पकड़ लिया गया। 

रिपोर्ट के अनुसार,  गहन व्यक्तिगत तलाशी लेने पर, अधिकारियों ने संदिग्ध के पास से दो ग्रेनेड बरामद किए। बाद में उस व्यक्ति की पहचान अब्दुल करीम अवान के बेटे और चुरुंडा उरी के निवासी शौकत अली अवान के रूप में हुई। आगे की पूछताछ के दौरान, शौकत अली अवान ने अपने साथियों, अहमद दीन और मोहम्मद सादिक खटाना के नामों का खुलासा किया, जिनसे पूछताछ की गई और उनके खुलासे पर, उनके पास से 2 ग्रेनेड, 1 चीनी पिस्तौल, 1 पिस्तौल मैगजीन और 4 जिंदा राउंड बरामद किए गए। 

बारामूला पुलिस ने पुलिस स्टेशन उरी में भारतीय शस्त्र अधिनियम और UA(P) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है और मामले की जांच की जा रही है। सूत्रों ने कहा कि यहां यह उल्लेख करना उचित है कि आरोपी पाकिस्तान स्थित आतंकी आकाओं के इशारे पर हथियारों और गोला-बारूद की सीमा पार तस्करी और आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने के लिए लश्कर के आतंकवादियों को इसके वितरण में शामिल हैं।

भारत सरकार पर अविश्वास! आज सदन में जवाब देंगे पीएम मोदी, कल राहुल गांधी ने बोला था जोरदार हमला

'भारत माता की हत्या..', लोकसभा स्पीकर ने राहुल गांधी के भाषण से हटाई ये टिप्पणियां, भड़की कांग्रेस

कोयला घोटाला मामले में सीएम हेमंत सोरेन को समन, 14 अगस्त को पूछताछ करेगी ED

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -