शामली में माहौल बिगाड़ने की कोशिश! भूमिया खेड़ा पर फेंके गए मांस के टुकड़े
शामली में माहौल बिगाड़ने की कोशिश! भूमिया खेड़ा पर फेंके गए मांस के टुकड़े
Share:

शामली: उत्तर प्रदेश के शामली से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गई है और इसके चलते गांव सिक्का में भोमिया खेड़ा पर किसी असामाजिक तत्वों द्वारा मांस के टुकड़े फेंके गए हैं। बताया जा रहा है भोमिया खेड़ा के चारों तरफ लगभग 11 जगह मांस के टुकड़े फेंके गए हैं और ऐसा होने के चलते यहाँ के लोगों के बीच भयंकर आक्रोश है।

दूसरी तरफ इस घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मांस के टुकड़े हटवाए है। अब पुलिस इस तरह की घटना को अंजाम देने वाले तत्वों की जांच पड़ताल में जुट गई है। आप सभी को बता दें कि घटना थाना आदर्श मंडी क्षेत्र के गांव सिक्का की है। जी दरअसल यहाँ पर कल दिन शनिवार को हवन यज्ञ और पूजन के साथ-साथ पूरे गांव में प्रसाद वितरण का कार्यक्रम रखा गया है। जी हाँ औरयह पर्व हर वर्ष मनाया जाता है। इसी के चलते कल दिन शनिवार को भी भूमिया खेड़े पर हवन और पूजन किया जाना था।

इसको लेकर ग्रामीणों ने पूरी तैयारियां की हुई थी, हालाँकि ठीक 1 दिन पहले ही आज शुक्रवार को किसी असामाजिक तत्वों द्वारा भूमिया खेड़े के चारों तरफ मांस के टुकड़े फेंक दिए गए। बताया जा रहा है अब तक भूमिया खेड़ा के चारों तरफ लगभग 11 जगह मांस के टुकड़े फेंके गए हैं और केवल यही नहीं बल्कि मांस के टुकड़े भूमिया खेड़ा के बाहर मुख्य सड़क पर भी डाले गए हैं। फिलहाल पुलिस इस पूरे प्रकरण में जांच में जुट गई है।

बेटे संग लालबागचा राजा के दर्शन करने पहुंचे शाहरुख़ खान, वीडियो वायरल

प्रेमी के साथ भागना था.., इसलिए कलयुगी माँ ने अपने 6 माह के बच्चे को नाले में फेंककर मार डाला

एशिया कप: पाकिस्तान के लिए आज 'करो या मरो' का मुकाबला, अगर हॉन्ग कॉन्ग से हारी तो खेल ख़त्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -