बेटे संग लालबागचा राजा के दर्शन करने पहुंचे शाहरुख़ खान, वीडियो वायरल
बेटे संग लालबागचा राजा के दर्शन करने पहुंचे शाहरुख़ खान, वीडियो वायरल
Share:

सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान के छोटे बेटे अबराम खान (AbRam Khan), गणेश चतुर्थी के मौके पर बीते गुरुवार को मुंबई के मशहूर लालबागचा राजा के दर्शन करने पहुंचे। जी हाँ और आप सभी जानते ही होंगे शाहरुख के परिवार ने अपने घर 'मन्नत' में भी गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi 2022) का त्यौहार सेलिब्रेट किया। जी दरअसल बीते बुधवार को शाहरुख ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए बताया था कि उन्होंने अपने छोटे बेटे अबराम के साथ घर पर गणपति जी का स्वागत किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

उस दौरान शाहरुख ने पोस्ट में लिखा था, 'मैंने और छोटे बेटे ने घर पर गणपति जी का स्वागत किया। इसके बाद के मोदक बहुत स्वादिष्ट थे। सीख ये है कि कड़ी मेहनत, दृढ निश्चय और ईश्वर में विश्वास से, आप अपने सपने जी सकते हैं। सभी को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं।' उस तस्वीर में भगवान गणेश की मूर्ति नजर आ रही थी और साथ में शाहरुख, अबराम की हल्की सी झलक भी दिखी। अब इन सभी के बीच लालबागचा राजा के दर्शन करने पहुंचे अबराम का वीडियो एक पैपराजी अकाउंट से शेयर किया गया है।

इस दौरान अबराम वाइट टी शर्ट और ग्रे शॉर्ट्स में पंडाल में पहुंचे नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं उनके साथ शाहरुख और गौरी (Gauri Khan) तो नहीं हैं, मगर बॉडीगार्ड उन्हें घेरे हुए हैं। जी दरअसल अबराम उन स्टार किड्स में से हैं जिनको त्यौहार सेलिब्रेट करने में बहुत खुशी होती है। इसके पहले वो जन्माष्टमी पर भी घर पर दही हांडी सेलिब्रेट करते नजर आए थे। काम के बारे में बात करें तो जल्द शाहरुख खान सिद्धार्थ आनंद की 'पठान' में नजर आने वाले हैं।

सुशांत सिंह राजपूत को देख फूट-फूटकर रोईं अंकिता लोखंडे, कहा- 'वो सब कुछ था'

सबसे जबरदस्त थी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज की केमेस्ट्री, तस्वीरें वायरल

2 साल बाद ही टूटने वाली है इस मशहूर एक्ट्रेस की शादी, पति के खिलाफ दर्ज करवाई FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -