प्रेमी के साथ भागना था.., इसलिए कलयुगी माँ ने अपने 6 माह के बच्चे को नाले में फेंककर मार डाला
प्रेमी के साथ भागना था.., इसलिए कलयुगी माँ ने अपने 6 माह के बच्चे को नाले में फेंककर मार डाला
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में नाले से 6 महीने के बच्चे की लाश मिलने से हड़कंप मच गया।  बच्चे की मां का कहना था कि दो लोगों ने उसके बच्चे का किडनैप कर लिया है। पुलिस की जांच में बच्चे का शव घर पास ही नाले से बरामद हुआ। पुलिस ने जब महिला से सख्ती से पूछताछ की जो बात सामने सामने आई कि महिला ने ही अपने 6 माह के बच्चे का क़त्ल करवाया है।

बिजनौर के नगीना के मोहल्ला लोहारी सराय की रहने वाली खुदशिया ताजीम उर्फ अफशा अपने 6 महीने के बच्चे संग यहां रहती थी। उसका पति मोहम्मद आसिफ विदेश में नौकरी करता है। पति विदेश में रहता है इस दौरान अफशा, एक लड़के के संपर्क में आई। दोनों के बीच नाज़ायज़ संबंध भी बन गए। इस बीच अफशा ने अपने प्रेमी के साथ भागने का फैसला लिया। मगर बच्चा, अफशा के इस फैसले में बाधा बन रहा था। इसीलिए  उसने अपने बेटे की हत्या की साजिश रची। अफशा ने अपने बेटे को संभालने के लिए पड़ोस की ही 9 साल की बच्ची को रखा हुआ था। कलियुगी माँ ने उस लड़की को अपनी बातों में फंसा कर अपने बेटे को नाले में फिकवा दिया और मोहल्ले में शोर मचा दिया कि लड़की के हाथ से दो बाइक सवार लोग बेटे को छीन कर ले गए हैं। पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे की किडनैपिंग की बात पर तलाश शुरु की। 

पुलिस ने वहां लगे एक CCTV को देखा, तो उसमें जो नज़र आया, उसे देख सबके होश उड़ गए। वीडियो में अफशा उस बच्ची और अपने बेटे के साथ एक नाले के पास घूमती दिखाई दी और कुछ ही देर बार बच्ची से अफशा ने अपने 6 महीने के मासूम बच्चे को नाले में फेंकवा दिया। पुलिस ने फ़ौरन ही उस बच्ची को पकड़ कर उससे सख्ती से पूछताछ की। बच्ची ने बताया कि, उसने अफशा के कहने पर यह काम किया। जिसके बाद पुलिस ने अफशा को अपनी गिरफ्त में लिया और उसे जेल भेज दिया है। 

'अपनी लड़की को मेरे पास भेजो, वरना सर तन से जुदा कर दूंगा..', एक पिता को कट्टरपंथी की खुली धमकी

रिश्वत लेते धराया पुलिसकर्मी, मामला रफा दफा करने के लिए मांगी थी रकम

20 दिनों से गायब थी लड़की...FB और इंस्टाग्राम से हुआ चौंकाने वाला खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -