बीआरएस MLA के काफिले पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का हमला, तेलंगाना पुलिस ने किया लाठीचार्ज
बीआरएस MLA के काफिले पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का हमला, तेलंगाना पुलिस ने किया लाठीचार्ज
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना में यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं और भारतीय राष्ट्र समिति (BRS) समर्थकों के बीच संघर्ष हो गया. दरअसल, कांग्रेस कार्यकर्ता तेलंगाना के करीमनगर में दोहरे सड़क निर्माण की मांग कर रहे थे. इसी दौरान स्थानीय MLA रसमयी बालकिशन का काफिला वहां से निकला. जिसके बाद यूथ वर्करों ने काफिले में हमला कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर भीड़ को नियंत्रित किया. इस दौरान MLA के समर्थक भी भड़क गए. दोनों के बीच मामला बढ़ता देख ने पुलिस को लाठी चार्ज का सहारा लेना पड़ा.

यूथ कांग्रेस वर्कर करीमनगर में दोहरी सड़क के निर्माण, अधूरे पड़े प्रोजेक्ट्स को पूरा न करने को लेकर MLA पर बरस पड़े. यह घटना रविवार को तेलंगाना के करीमनगर जिले के गनेरुवरम मंडल के अंतर्गत आने वाले गुंदलापल्ली गांव में हुई. इस दौरान जब BRS के रसामयी बालकिशन वहां गए थे. उनके कार्यक्रम की खबर कांग्रेस यूथ विंग के वर्करों को मिल गई थी. जब MLA यहां पहुंचे, तो पहले कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी की और फिर उनके काफिले पर हमला कर दिया.

BRS विधायक के काफिले पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने चप्पलों से हमला किया. सैकड़ों की तादाद में कांग्रेसी युवा सदस्य सड़क पर इकठ्ठा हो गए. उन्होंने दोहरी सड़क और कुछ अन्य योजनाओं को पूरा करने की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन किया, जिसका वादा किया गया था, मगर काफी समय से लंबित थे और अभी तक पूरा नहीं किया गया. करीमनगर जिला कांग्रेस अध्यक्ष डॉ कव्वमपल्ली सत्यनारायण ने विरोध कर रहे युवा समूहों के नेताओं के साथ अपनी एकजुटता प्रकट की.

दिल्ली की हवाओं में मामूली सुधार, लेकिन अब भी एयर क्वालिटी 'बेहद खराब' श्रेणी में

अब स्पोर्ट्स सेक्टर में कदम रखने जा रहे मुकेश अंबानी, जल्द कर सकते हैं ये बड़ी डील

इमामों को कितना वेतन मिलता है ? RTI से नहीं मिला जवाब, तो केंद्रीय सूचना आयोग ने उठाया ये कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -