अब स्पोर्ट्स सेक्टर में कदम रखने जा रहे मुकेश अंबानी, जल्द कर सकते हैं ये बड़ी डील
अब स्पोर्ट्स सेक्टर में कदम रखने जा रहे मुकेश अंबानी, जल्द कर सकते हैं ये बड़ी डील
Share:

नई दिल्ली: एशिया के दूसरे और विश्व के आठवें सबसे बड़े धनकुबेर, भारतीय उद्योगपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) एक बड़ा सौदा करने वाले हैं. रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (RIL) चेयरमैन और IPL टीम मुंबई इंडियंस के मालिक अब स्पोर्ट्स सेक्टर में अपना वर्चस्व बढ़ा रहे हैं और जल्द फुटबॉल क्लब लिवरपूल (Liverpool) उनके पोर्टफोलियो में शामिल हो सकता है. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, विश्व के सबसे मशहूर फुटबॉल क्लब लिवरपूल (Football Club Liverpool) की डील जल्द फाइनल हो सकती है. यानी अब इसकी कमान नए मालिक के हाथ में आ सकती है. रिपोर्ट्स के अनुसार, लिवरपूल क्लब के संबंध में मुकेश अंबानी जांच-पड़ताल कर चुके हैं और ऐसी खबरें हैं कि वे इसे खरीदने की तैयारी कर रहे हैं. उल्लेखनीय है कि लगभग एक दशक पहले भी उन्होंने इसे पार्टनरशिप में खरीदने की इच्छा प्रकट की थी.  

रिपोर्ट के मुताबिक, फुटबॉल क्लब Liverpool का मौजूदा मालिक फेनवे स्पोर्ट्स ग्रुप (FSG) इसे बेचना चाहता है और ग्रुप की तरफ से इस क्लब की लिए 4 अरब पाउंड (लगभग 381 अरब रुपये) की कीमत निर्धारित की गई है. हालांकि, इसे खरीदने की दौड़ में अंबानी का मुकाबला मिडिल ईस्ट और अमेरिका से होगा. यदि मुकेश अंबानी इस डील को पूरा करते हैं, तो ये बड़ा उपलब्धि होगी और इंग्लैंड में भारत का डंका बजेगा. 

यदि आप भी जा रहे है बिज़नेस ट्रिप पर तो इन बातों का रखें खास ध्यान

RBI ने कैंसिल किया इस बैंक का लाइसेंस, कहीं आपका भी अकाउंट इसमें तो नहीं !

महगाई आउट ऑफ़ कंट्रोल क्यों ? RBI गवर्नर ने बताए 3 कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -