कांग्रेस की महिला प्रत्याशी पर हुआ हमला, FB पर लाइव आकर बोली- 'मेरी हत्या होती है तो इसका जिम्मेदार गोपाल...'
कांग्रेस की महिला प्रत्याशी पर हुआ हमला, FB पर लाइव आकर बोली- 'मेरी हत्या होती है तो इसका जिम्मेदार गोपाल...'
Share:

सागर: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के मतदान के पश्चात् अब विवाद की खबरें सामने आने लगी हैं। सागर जिले की रहली विधानसभा में दो पक्षों में झगड़ा हो गया। जहां पर यह विवाद हुआ है वहां पर कांग्रेस की उम्मीदवार ज्योति पटेल भी उपस्थित थीं। उन्होंने फेसबुक लाइव आकर बीजेपी उम्मीदवार मंत्री गोपाल भार्गव और उनके बेटे अभिषेक भार्गव पर हमला करवाने का आरोप लगाया। ज्योति ने अपने इस वीडियो में गोली चलाने, वाहनों में तोड़फोड़ करने एवं उनके लोगों के साथ मारपीट करने के आरोप भी लगाए। इसके साथ ही स्वयं की हत्या होने की आशंका भी जाहिर की।  

विवाद की घटना में एक कांग्रेस समर्थक भी चोटिल हुआ है। उसे सागर जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है। वहीं, वबाल की खबर प्राप्त होते ही पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा। पूरे क्षेत्र में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। आवाजाही पर रोक लगा दी गई है। प्राप्त हुई खबर के अनुसार, विवाद गढ़ाकोटा के गुंजोरा चौराहे पर शनिवार को हुआ। कांग्रेस उम्मीदवार ज्योति पटेल अपने परिचित के घर पहुंची थीं। बताया जा रहा है कि इसकी जानकारी भाजपा कार्यकर्ता (मंत्री गोपाल भार्गव समर्थकों) को लग गई। 

तत्पश्चात, बड़े आंकड़े में लोग गुंजोरा चौराहे पर पहुंचे। वहां पर हंगामा हो गया। भाजपा के लोगों का ज्योति पटेल के समर्थकों से झगड़ा हो गया। दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। वाहनों की तोड़फोड़ की गई। जमकर पत्थरबाजी भी हुई। इसी के चलते कांग्रेस उम्मीदवार ज्योति पटेल ने फेसबुक पर लाइव आकर आरोप लगाया- ''यह हमला गोपाल भार्गव के गुड़ों ने किया है। साथ ही ज्योति ने अपनी हत्या हो जाने की आशंका भी जताई। साथ ही कहा कि उनका क़त्ल होता है तो इसकी जिम्मेदारी गोपाल भार्गव, श्री राम भार्गव और अभिषेक भार्गव का होगा।'' विवाद के बाद दोनों पक्षों ने थाने पहुंचकर एक-दूसरे खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

विशाखापत्तनम बंदरगाह पर भड़की भीषण आग, 25 नाव जलकर ख़ाक, बचाव में पहुंची भारतीय नौसेना

मुंबई में फिर सूटकेस में मिली महिला की लाश, जाँच में जुटी पुलिस

'केरल को पैसे नहीं दे रही केंद्र सरकार, कांग्रेस क्यों चुप..', जमकर बरसे सीएम पिनाराई विजयन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -