'कांग्रेस सत्ता में आई तो 5000 मुस्लिमों को मार डालेगी..', बदरुद्दीन अजमल के सामने AIDUF विधायक अमीनुल इस्लाम का चौंकाने वाला दावा
'कांग्रेस सत्ता में आई तो 5000 मुस्लिमों को मार डालेगी..', बदरुद्दीन अजमल के सामने AIDUF विधायक अमीनुल इस्लाम का चौंकाने वाला दावा
Share:

गुवाहाटी: असम में बदरुद्दीन अजमल के नेतृत्व वाली AIUDF के विधायक अमीनुल इस्लाम ने दावा किया है कि यदि कांग्रेस पार्टी राज्य में सत्ता में वापस आती है तो कम से कम 5000 मुसलमानों को मार डालेगी। ढिंग विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले विधायक ने दावा किया कि पार्टी हिंदू वोट बैंक वापस लाने के लिए मुसलमानों को मार डालेगी। बारपेटा जिले में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए विधायक ने कहा कि, 'कांग्रेस पार्टी दो बार से सत्ता से बाहर है। यदि वे सत्ता में वापस आते हैं, तो वे हिंदू वोट बैंक को वापस लाने के लिए कम से कम 5,000 मुसलमानों को मार डालेंगे।'' उन्होंने आगे दावा किया कि जब कांग्रेस पार्टी 5 साल तक सत्ता से बाहर रहने के बाद सत्ता में वापस आई, तो उन्होंने 1000 मुसलमानों को मार डाला था। 

उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस खुद को मुस्लिम विरोधी पार्टी के रूप में पेश करने के लिए मुसलमानों को मारती है ताकि राष्ट्रवादी खेमा उसे गले लगा ले। इसके बाद उन्होंने देश में अतीत में हुए कई नरसंहारों का जिक्र करते हुए दावा किया कि ये सभी कांग्रेस पार्टी द्वारा किए गए थे। अमीनुल इस्लाम ने कहा कि,  '1979, 1983, 1993, 2002, 2008, 2014, जब भी वे सत्ता में रहे, उन्होंने नरसंहार में सैकड़ों मुसलमानों को मार डाला।' बता दें कि, पार्टी प्रमुख बदरुद्दीन अजमल और अन्य मुस्लिम नेताओं की मौजूदगी वाली बैठक में अमीनुल इस्लाम ने दावा किया।  उन्होंने कहा कि पिछले 40 वर्षों का इतिहास स्पष्ट रूप से दिखाता है कि कांग्रेस खुद को मुस्लिम विरोधी, राष्ट्रवादी समर्थक पार्टी के रूप में स्थापित करने के लिए मुसलमानों को मारती रहती है।

AIUDF नेता ने कहा कि कांग्रेस राज में मुसलमान सुरक्षित नहीं हैं। उन्होंने बारपेटा जिले के कायाकुची में आयोजित बारपेटा और धुबरी संसदीय क्षेत्रों के पार्टी कार्यकर्ताओं की एक कार्यशाला में यह टिप्पणी की। ढिंग MLA अमीनल इस्लाम के अलावा, पार्टी प्रमुख बदरुद्दीन अजमल, मानकाचर विधायक अमीनुल इस्लाम (जूनियर), जानिया विधायक हाफिज रफीकुल इस्लाम, धुबरी विधायक नजरुल हक, गौरीपुर विधायक निजानुर रहमान, सेंगा विधायक अशरफुल हुसैन, दलगांव विधायक मजीबुर रहमान, बिलसियारा (पूर्व) इस कार्यक्रम में विधायक समसुल हुदा और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता शामिल हुए थे।

कांग्रेस पार्टी ने AIUDF नेता की इन टिप्पणियों पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि अमीनुल इस्लाम भाजपा-RSS का एजेंट है और मुसलमानों का दुश्मन है। आरोपों का जवाब देते हुए कांग्रेस नेता देबब्रत सैकिया ने सफाई देते हुए कहा कि 1983 के नेली नरसंहार के दौरान असम में राष्ट्रपति शासन था और कांग्रेस राज्य में सत्ता में नहीं थी। उन्होंने आरोप लगाया कि मुस्लिमों के नरसंहार के लिए कांग्रेस नहीं बल्कि भाजपा जिम्मेदार है। 

उन्होंने कहा कि जब सीनियर अमीनुल इस्लाम यह बात कह रहे हैं, तो उन्हीं के साथ AIUDF के एक और विधायक जूनियर अमीनुल इस्लाम कांग्रेस के साथ गठबंधन की वकालत कर रहे हैं। वह उस वायरल ऑडियो का जिक्र कर रहे थे, जिसमें दावा किया जा रहा है कि यह मानकाचर विधायक अमीनुल इस्लाम का फोन कॉल है, जहां उन्हें एक AIUDF कार्यकर्ता को यह कहते हुए सुना गया था कि वह विभिन्न स्थानों से विभिन्न भाषाओं में राहुल गांधी को ईमेल भेजें, जिसमें बताया जाए कि कांग्रेस-AIUDF गठबंधन नहीं होने से कैसे नुकसान होगा और भाजपा को फायदा। हालांकि, AIUDF विधायक ने इस बात से इनकार किया है कि उन्होंने फोन किया था और दावा किया कि ऑडियो किसी ने उनकी आवाज की नकल करके बनाया था।

बता दें कि, AIUDF विपक्षी गठबंधन में शामिल होने की कोशिश कर रहा है, लेकिन हाल ही में घोषित I.N.D.I.A में उसे शामिल नहीं किया गया। समूह। कथित तौर पर, जबकि कांग्रेस आलाकमान ने असम में पार्टी के साथ गठबंधन की संभावना जताई थी, प्रदेश कांग्रेस नेताओं ने ऐसे किसी भी कदम को खारिज कर दिया। जब अतीत में दोनों पार्टियों के बीच सहमति बनी थी, तो यह देखा गया था कि जहां कांग्रेस के वोट AIUDF को स्थानांतरित हो जाते हैं, वहीं AIUDF के वोट कांग्रेस को नहीं मिलते हैं। हालाँकि, AIUDF का कहना है कि वह अभी भी I.N.D.I.A का समर्थन करता है। गठबंधन और भविष्य में गठबंधन में औपचारिक तौर पर शामिल होने की उम्मीद भी रखी है। 

'राजस्थान सरकार देश की सबसे भ्रष्ट सरकार..', सीएम गहलोत पर केंद्रीय मंत्री का तीखा वार

चाँद के और भी करीब पहुंचा चंद्रयान-3, अब अंतिम चरण की प्रक्रिया शुरू

कल तक भाई थे, आज 'कसाई' कैसे बन गए ? आज़ादी के 'तोहफे' के नाम पर आई थी लाशों से भरी ट्रेनें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -