कांग्रेस ने की मांग, तेलंगाना स्कूल के सिलेबस में हो सोनिया गांधी की जीवनी
कांग्रेस ने की मांग, तेलंगाना स्कूल के सिलेबस में हो सोनिया गांधी की जीवनी
Share:

9 दिसंबर को कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी के 74 साल के हो जाने के बाद, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता श्रवण दासोजू तेलंगाना स्कूल के सिलेबस में गांधी की जीवनी को शामिल करने का प्रस्ताव लेकर आए। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव को पत्र लिखते हुए, दासोजु ने कहा: "सम्मान और कृतज्ञता के प्रतीक के रूप में, आप से अनुरोध है कि श्रीमती सोनिया गांधी के जीवन को स्कूल सिलेबस में सम्मिलित करने के लिए अधिकारियों को निर्देशित करें।"

हालांकि चंद्रशेखर राव अलग राज्य के पहले लाभार्थी हैं, उन्होंने सबसे बड़ी नेता सोनिया गांधी का सम्मान करने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई। इसलिए, मैं विनम्रतापूर्वक तेलंगाना सरकार से अनुरोध करता हूं कि वह हमारे अनुरोध पर जल्द से जल्द प्रक्रिया शुरू करें।" 

कांग्रेस नेता ने कहा उन्होंने इससे पहले राज्य विधानसभा में "सोनिया गांधी के बिना तेलंगाना नहीं" के रूप में एक आधिकारिक बयान दिया था। दासोजू ने कहा, "हालांकि, तेलंगाना के छह साल के सपने के सच होने तक सरकार द्वारा बदले में कुछ भी नहीं किया गया है। श्रवण दासोजु ने बुधवार को गांधी भवन में आयोजित बौद्धिक शिखर सम्मेलन में तेलंगाना सरकार से यह अपील की थी।

आज भी जाँच से चूक सकते है अस्पताल में केरल के सीएम का आला अधिकारी

भारत-जापान ने मजबूत सैन्य संबंधों और संयुक्त अभ्यासों पर की चर्चा

अफगान हिंसा: पत्रकार मलाला मैवंड की गोली मारकर हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -