आज भी जाँच से चूक सकते है अस्पताल में केरल के सीएम का आला अधिकारी
आज भी जाँच से चूक सकते है अस्पताल में केरल के सीएम का आला अधिकारी
Share:

केरल के सीएम पिनाराई विजयन के अतिरिक्त निजी सचिव, सीएम रवींद्रन, ईडी की पूछताछ को शायद आज फिर से छोड़ सकते हैं, क्योंकि उन्हें मंगलवार के बाद COVID-19 समस्याओं के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यह राजनयिक चैनलों से जुड़े सोने की तस्करी के मामले से जुड़े कथित मनी-लॉन्ड्रिंग के मामलों पर सवाल उठाने वाली एजेंसी से तीसरा समन है। नवंबर में पहले सम्मन के तुरंत बाद श्री रवींद्रन को कोरोना के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया था। दूसरे सम्मन के बाद, कोरोना के बाद की कठिनाइयों के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

ईडी के सूत्रों ने कहा है कि वे त्रिवेंद्रम मेडिकल कॉलेज से श्री रवींद्रन के स्वास्थ्य पर विवरण का सत्यापन कर रहे हैं। "हमें संदेह है कि यह चुनाव के समय पूछताछ से बचने का उनका प्रयास है। जांच प्रारंभिक चरण में है। लेकिन हमारे पास कुछ सबूत हैं और हमें सीएम रवींद्रन से पूछताछ करने की आवश्यकता है। हम सीएम रवींद्रन के स्वास्थ्य की स्थिति पर त्रिवेंद्रम मेडिकल कॉलेज के साथ विवरण का सत्यापन कर रहे हैं।"

श्री विजयन और केरल के सत्तारूढ़ सीपीएम के वरिष्ठ नेताओं ने पिछले कई हफ्तों में केंद्रीय जांच एजेंसियों पर बार-बार यह आरोप लगाया कि वे अपने अधिकार क्षेत्र को पार कर रहे हैं और अपने राजनीतिक आकाओं की धुन पर खेल रहे हैं।

भारत-जापान ने मजबूत सैन्य संबंधों और संयुक्त अभ्यासों पर की चर्चा

अफगान हिंसा: पत्रकार मलाला मैवंड की गोली मारकर हत्या

नए कृषि कानून पर कमलनाथ ने तोड़ी चुप्पी, कहा- देश को बर्बाद करना चाहती है केंद्र सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -