कांग्रेस कर रही है कामत को मनाने की कोशिश
कांग्रेस कर रही है कामत को मनाने की कोशिश
Share:

मुंबई : महाराष्ट्र से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुरुदास कामत द्वारा राजनीति से संन्यास लेने की खबर ने कांग्रेस के खेमे में ऐसी खलबली मचाई कि महाराष्ट्र से नई दिल्ली तक के नेता उन्हें मनाने के लिए सक्रिय हो गए. बुरे दौर से गुजर रही कांग्रेस से कामत जैसे नेता का इस तरह पार्टी छोड़कर जाने से मायूसी का माहौल बनना शुरू होने का खतरा बढ़ जाने से पार्टी में सुगबुगाहट शुरू हो गई है.

गुजरात और राजस्थान के प्रभारी रहे गुरुदास कामत को मनाने की कोशिशें शुरू हो गई है. कामत के संन्यास की खबर आते ही कांग्रेस के मैदानी संगठन वाले कार्यकर्ता, युवक कांग्रेस, महिला कांग्रेस व सेवा दल के सदस्यों ने मुंबई कांग्रेस के दफ्तर में एकत्रित होकर गुरुदास कामत से अपना फैसला वापस लेने की अपील करने का नींय लिया गया. कांग्रेस के सभी संगठनों ने बुधवार को सुबह 11 बजे एकत्रित होने का फैसला किया है.

बताया जा रहा है की सोनिया गांधी के राजनीतिक सचिव अहमद पटेल, कामत के संपर्क में हैं. उनसे बातचीत जारी है. खास बात यह है कि कामत ने अपने इस्तीफे में सोनिया गांधी और राहुल गांधी को पत्र लिखने और उनकी ओर से कोई जवाब नहीं आने की बात कही गई थी . रोचक बात यह है कि सोनिया गांधी ने उनसे मिलने के लिए मंगलवार शाम 4 बजे का समय दिया था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -