अजय कुमार लल्लू की रिहाई के लिए कांग्रेस करेगी सत्याग्रह, सोशल मीडिया पर भी उठाएगी आवाज़
अजय कुमार लल्लू की रिहाई के लिए कांग्रेस करेगी सत्याग्रह, सोशल मीडिया पर भी उठाएगी आवाज़
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की रिहाई के लिए सेवा सत्याग्रह आरंभ किया है. इस महाअभियान की थीम 'सेवा की होगी विजय, हम सबमें लल्लू अजय' है. कांग्रेस का सिपाही, मजदूरों का भाई के नारे के साथ पूरे राज्य में कांग्रेसी कार्यकर्ता 25 लाख जरूरतमंदों को भोजन बाटेंगे.

कांग्रेस विधायक दल नेता आराधना मिश्रा मोना ने शुक्रवार को बताया कि 20 मई से हमारे नेता अजय कुमार लल्लू जिला जेल में हैं. उनका केवल इतना दोष है कि वे देश निर्माता गरीब-मजदूर बहन-भाइयों की सहायता करना चाहते थे. गरीब-मजदूर विरोधी योगी आदित्यनाथ की सरकार ने उन्हें जेल में डाल दिया, किन्तु भाजपा सरकार हमारे सेवा कार्य को नहीं रोक सकती है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व अनुशासन समिति के सदस्य इमरान मसूद ने कहा कि सेवा सत्याग्रह के दौरान राज्य के प्रत्येक जिले में कांग्रेस पार्टी अजय लल्लू की महारसोई संचालित करेगी और 25 लाख जरुरतमंदों लोगों को सामाजिक दूरी का पालन करते हुए भोजन बांटेगी.

कांग्रेस नेता व पूर्वमंत्री आरके चौधरी ने कहा है कि,''अजय कुमार लल्लू के नेतृत्व में पूरे राज्य में 90 लाख से अधिक लोगों को खाना खिलाया गया. 10 लाख से ज्यादा लोगों को प्रदेश से बाहर मदद की गई. 22 जिलों में हमने अपने कार्यालयों को साझी रसोईघरों में बदल दिया. राजमार्ग पर चल रहे लोगों के लिए स्टॉल्स लगवाए. उन्होंने बताया कि पूरे राज्य में इस सेवा सत्याग्रह में अजय कुमार की रिहाई के लिए 10 लाख पोस्टर लगेंगे. इस महा अभियान सेवा सत्याग्रह में पोस्टकार्ड लिखकर और सोशल मीडिया पर बड़े अभियान के माध्यम से भी आवाज उठाई जाएगी.

माता सीता पर अश्लील टिप्पणी करने वाले आशिफ खान को Goair ने नौकरी से निकाला

मरीजों के इलाज की फीस पर सख्त हुआ सुप्रीम कोर्ट, केंद्र सरकार को कही यह बात

लॉकडाउन में Jio को मिला 6वां बड़ा निवेश, अबुधाबी की ये कंपनी लगाएगी पैसा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -